मई,6,2024
spot_img

7 को CM नीतीश के वर्चुअल रैली में जुटेंगे 15 साल बनाम 15 साल को सफल बनाने बिरौल से लोग

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल, देशज टाइम्स ब्यूरो। सात सितंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए जदयू कार्यकर्तोओं की बैठक प्रखंड अध्यक्ष धीरेंद्र चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

 

इसमें पार्टी के प्रदेश कार्यालय की ओर से प्रतिनियुक्त गौड़ाबौराम विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी नीरज झा ने कहा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के विकास के लिए हर हमेशा से ही प्रयासरत रहे हैं। तभी तो हर एक गांव को सड़क मार्ग के माध्यम से शहर से जोड़ कर विकास को बढ़ावा दिए हैं।

 

आज हर एक गांव व टोला के घरों में बिजली की रोशनी दिखाई देती है। वहीं, 15 वर्ष पूर्व इन गांव व टोला में ढिबरी की रोशनी देखने को मिलती थी। विधानसभा प्रभारी नीरज ने कहा, बिहारवासी को सौभाग्य प्राप्त है, नीतीश जैसे मुख्यमंत्री मिला है, जो हर हमेशा राज्य के विकास के लिए नए-नए योजना तैयार करने में लगे रहते हैं।

 

उन्होंने कहा, मैं इस विधानसभा क्षेत्र के सभी 34 पंचायत के आम लोगों से अपील करते हैं, वे 7 सितंबर को मुख्यमंत्री के वर्चुअल रैली में उपस्थित होकर 15 साल बनाम 15 साल यानी जंगल राज बनाम कानून का राज के अलावा किए गए विकास कार्यों का विवेचना करें।7 ko cm

 

प्रभारी श्री झा ने वर्चुअल रैली में गौड़ाबौराम विधानसभा क्षेत्र सभी विधानसभा क्षेत्रों से नंबर वन रहेगा। इसकी तैयारी की जा रही है। मौके पर जदयू के वरिष्ठ कार्यकर्ता जियाउर रहमान तारा, शरफे आलम, किरतपुर प्रखंड अध्यक्ष संजय झा, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव एस एम रजी हैदर सहित कई प्रमुख कार्यकर्ता मौजूद थे।7 ko cm7 को CM नीतीश के वर्चुअल रैली में जुटेंगे 15 साल बनाम 15 साल को सफल बनाने बिरौल से लोग
7 को CM नीतीश के वर्चुअल रैली में जुटेंगे 15 साल बनाम 15 साल को सफल बनाने बिरौल से लोग

फोटो। बिरौल में कार्यकर्तोओं को संबोधित करते गौड़ाबौराम विधानसभा प्रभारी।7 ko cm

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें