मई,5,2024
spot_img

बिरौल में मास्क नहीं लगाने पर 1 दर्जन दुकानदारों पर एक्शन, दुकानें सील, 3 बाइक पर जुर्माना

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। दरभंगा जिले में कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या के मद्देनजर डीएम डॉ.त्यागराजन एसएम ने कई आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए हैं। डीएम डॉ.एसएम के आदेश को सख्ती से लागू करने के लिए अनुमंडल प्रशासन ने शनिवार को मास्क का उपयोग नहीं करने वाले लोगों के विरुद्ध प्रशासनिक कार्रवाई करनी शुरू कर दी।

इसके तहत एसडीएम ब्रज किशोर लाल व एसडीपीओ दिलीप कुमार झा ने संयुक्त रूप से शहीद भगत सिंह चौक, सिनेमा रोड सहित कई जगहों पर पैदल मार्च कर सरकारी आदेश का उल्लंघन करने वाले एक दर्जन दुकानदारों के दुकानों को बंद कराया। वहीं, तीन बाइक सवारों से तीन हजार बतौर जुर्माना वसूल किया गया।

एसडीएम ब्रज किशोर लाल ने देशज टाइम्स को बताया, सभी दुकानदारों व ग्राहकों के अलावे आम लोगों व सभी प्रकार के वाहन चालकों को मास्क का उपयोग करना अनिवार्य होगा। इस दौरान मास्क का उपयोग नहीं करने वाले लोगों को वह चाहे कोई भी हों उनके विरुद्ध सरकार से प्राप्त दिशा निर्देश के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए सभी थानाध्यक्षों को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं। सहायक थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा ने बताया, यह अभियान आगे जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Elections| 11 के कटे पत्ते, 23 में 12 उम्मीदवार लड़ेंगे चुनाव

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें