अप्रैल,30,2024
spot_img

बिरौल में पॉजिटिव मिलने पर डीएम एक्शन में, बुधवार देर शाम ब्लड सैंपल लेने का कार्य शुरु

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल,देशज टाइम्स ब्यूरो। प्रखंड के अफजला पंचायत के खेबा पुलघाट स्थित सब्जी मंडी में एक विक्रेता को जांच में कोरोना पोजेटिव मिलते ही डीएम डॉ.त्याग राजन एसएम ने इसे गंभीरता से लिया है। डीएम डॉ.एसएम के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से तैयार किए गए सूची में अंकित सभी लोगों का देर शाम तक ब्लड सैंपल लेने का कार्य जारी रहा।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News | अपहरण-हत्या में 28 साल बाद Ex MLA Tarakeshwar Singh को उम्रकैद

इस कार्य में स्वास्थ्य विभाग की ओर से बिरौल,गौड़ाबौराम तथा बेनीपुर स्वास्थ केंद्र में पदस्थापित लैब टेक्निशियन को लगाया गया।जिससे बिरौल के सुपौल बाजार में इस संक्रमण को बढ़ने से रोका जा सके।

सीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ.फूल कुमार मिश्र व स्वास्थ्य प्रबंधक एम फारुकी के नेतृत्व में कोरोना योद्धा की भूमिका निभा रहे थे, उनमें जिन लैब टेक्निशियनों ने ब्लड सैंपल लेने का काम कर रहे थे उनमें सूर्यदेव सिंह, प्रमोद कुमार, माधव, सरोज कुमार, सुनील कुमार यादव, पंकज पासवान संगीत कुमार तथा मो.नौशाद मुख्य थे।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |Home Minister Amit Shah | हवा में कुछ सेंकेंड झूल गया Amit Shah का हेलीकॉप्टर...बड़ा हादसा टला

स्वास्थ्य प्रबंधक एम फारुकी ने देशज टाइम्स को बताया, जेके कॉलेज व मदरसा रहमानिया क्वारंटाइन सेंटर के अलावा खेबा पुलघाट सब्जी मंडी तथा उसके आसपास के कुल 129 लोगों का ब्लड सैंपल लेने का कार्य जारी है। इससे पूर्व सभी का एक फॉर्मेट भरा गया है। इसके लिए मदरसा रहमानिया परिसर में अलग से व्यवस्था किया गया है।बिरौल में पॉजिटिव मिलने पर डीएम एक्शन में, बुधवार देर शाम ब्लड सैंपल लेने का कार्य शुरु

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें