मई,2,2024
spot_img

बिरौल में संघ की हुंकार शिक्षकों को बंधुआ मजदूर समझती है नीतीश सरकार

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। म.वि.लदहो में पदस्थापित शिक्षक स्व.अशोक कुमार मुखिया के आसामयिक निधन पर अनुमंडल शिक्षक संघ इकाई ने शोक संवेदना व्यक्त किया।

 

संघ के अनुमंडल अध्यक्ष राजेश कुमार संयोजन में वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर सभी प्रखंड के शिक्षकगण उपस्थित स्थल पर नियमित समय में दो मिनट का मौन रख कर दिवंगत शिक्षक को श्रद्धांजलि अर्पित की। (biraul me shangh ki hunkaar)

कार्यक्रम का दूरस्थ संचालन संघ के अनुमंडल महासचिव रामलाल ठाकुर व कोषाध्यक्ष अमरनाथ मुखिया ने संयुक्त रूप से किया। संघ के प्रदेश प्रतिनिधि आशुतोष चौधरी ने सरकार की ओर से शिक्षकों के साथ किए जा रहे भेदभाव पर जमकर बरसे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| अग्निशमन वाहन से कुचलकर गर्भवती महिला की मौत, विरोध में आगजनी, बवाल, भाग रहे वाहन को रोक रहे दो बाइक सवार को भी चालक ने कुचला, डीएमसीएच रेफर

 

उन्होंने कहा, शिक्षक सरकार के सभी महत्वपूर्ण कार्यों में अपने जान की बाजी लगाकर साथ देते हैं लेकिन सरकार शिक्षकों को बंधुआ मजदूर की तरह बरताव करती है। शिक्षकों को कोरोना वॉरियर्स का दर्जा नहीं देकर अपने वोट की खातिर चावल वितरण का आदेश निकालकर शिक्षकों को कोरोना महामारी में झोंकना चाहती है, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।(biraul me shangh ki hunkaar)

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Basopatti News| शादी के 6 माह बाद, प्रीति का Murder, बेड पर पड़ी मिली लाश, पीटकर हत्या

आगामी चुनाव में इसका बदला लेने के लिए शिक्षक कमर कस चुके हैं।अध्यक्ष राजेश कुमार ने अपने संदेश में बताया,  स्व.अशोक मुखिया एक अच्छे प्रतिभावान और मिलनसार शिक्षक थे। उनके निधन से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है। पूरा शिक्षक समाज मर्माहत है। (biraul me shangh ki hunkaar)

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News में Big Breaking है Kusheshwarsthan से...महादेव मठ गांव जलकर खाक...तगच्छा की ओर लहकी आग

उन्होंने विभागीय  स्तर से मिलनेवाली सभी सुविधाओं का लाभ यथाशीध्र उपलब्ध कराने की मांंग की है। इस दौरान अनुमंडल के सभी शिक्षक ऑन लाइन जुड़े रहकर अपनी बातों को रखा।(biraul me shangh ki hunkaar)

फोटो। शिक्षक संघ के प्रदेश प्रतिनिधि आशुतोष चौधरी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें