अप्रैल,30,2024
spot_img

सीएम कॉलेज में स्नातक प्रथम खंड मध्यावधि परीक्षा 14 को,अनुपस्थित छात्रों की बढ़ेगी परेशानी

spot_img
spot_img

देशज टाइम्स | Highlights -

spot_img

सीएम कॉलेज में स्नातक प्रथम खंड मध्यावधि परीक्षा 14 को,अनुपस्थित छात्रों की बढ़ेगी परेशानीखास बातें

  • प्रधानाचार्य की अध्यक्षता में विभागाध्यक्षों की हुई बैठक 
    अनुपस्थित छात्रों का नहीं भरा जाएगा विश्वविद्यालय परीक्षा फॉर्म

    दरभंगा, देशज टाइम्स। स्थानीय सीएम कॉलेज में स्नातक प्रथम खंड, सत्र 2019-20 की मध्यावधि परीक्षा 14 दिसंबर को महाविद्यालय में होगी। परीक्षा में अनुपस्थित छात्र-छात्राओं का विश्वविद्यालय परीक्षा फॉर्म नहीं भरा जाएगा।

यह निर्णय मंगलवार को प्रधानाचार्य डॉ. मुश्ताक अहमद की अध्यक्षता में विभागाध्यक्षों की बैठक में किया गया। बैठक में प्रो. विश्वनाथ झा, प्रो. इंदिरा झा, डॉ.अवनि रंजन सिंह, प्रो. नथुनी यादव, प्रो. डीपी गुप्ता, डॉ. आरएन चौरसिया, प्रो. गिरीश कुमार, प्रो. राजानंद झा, डॉ. जफर आलम, प्रो. रागिनी रंजन,डॉ. प्रीति त्रिपाठी,डॉ. अनुपम कुमार सिंह व डॉ. शशांक शुक्ला ने भाग लिया।

स्नातक वाणिज्य की परीक्षा पूर्वाह्न 9:00 से 10:30 के बीच व सामाजिक विज्ञान व कला की परीक्षा 11:30 से 1:00 के बीच होगी। परीक्षा के दोनों पालियों में प्रतिष्ठा के प्रथम एवं द्वितीय पत्रों में बहुविकल्पीय 25-25 वस्तुनिष्ठ प्रश्न पूछे जाएंगे।

प्रधानाचार्य डॉ. मुश्ताक अहमद ने देशज टाइम्स को बताया, वस्तुनिष्ठ परीक्षा लेने का उद्देश्य छात्रों को वर्तमान प्रतियोगिताओं के  अनुरूप तैयार करना है, ताकि अधिक से अधिक छात्र-छात्राएं सुगमता से प्रतियोगिता परीक्षा पास कर नौकरियों में जा सके। उन्होंने बताया, इस तरह की परीक्षाएं आगे अन्य कक्षाओं के लिए भी आयोजित की जाएंगी।सीएम कॉलेज में स्नातक प्रथम खंड मध्यावधि परीक्षा 14 को,अनुपस्थित छात्रों की बढ़ेगी परेशानी

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| सिंहवाड़ा स्वर्ण व्यवसायी चुन्नू ठाकुर अपहरण में अंतरजिला के 9 अपराधी दोषी करार, 15 मई को सजा पर फैसला

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें