मई,5,2024
spot_img

Darbhanga News| Darbhanga Court News | दरभंगा क्राइम की नई कड़ी… Bihar Industrial Area Development Authority के अधिकारियों पर Criminal Case

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| Darbhanga Court News | दरभंगा क्राइम की नई कड़ी… Bihar Industrial Area Development Authority के अधिकारियों पर Criminal Case दर्ज किया गया है। गुरुवार को दरभंगा मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में यह केस फाइल किया गया है जहां बिहार औद्योगिक क्षेत्र विकास प्राधिकार दरभंगा (Bihar Industrial Area Development Authority) के अधिकारियों पर कई गंभीर आरोप जड़े गए हैं।

Darbhanga Court News | इनपर Criminal Case, ये अधिकारी फंसे

जानकारी के अनुसार, इन अधिकारियों (Bihar Industrial Area Development Authority) में दीपक कुमार गुप्ता, ब्रजेश चंद्रा, आशीष भारद्वाज, राजीव रंजन समेत अन्य पांच शामिल हैं। इनपर एक आपराधिक मामला विशनपुर थाना क्षेत्र के रामपुरडीह निवासी रंजीत कुमार श्रीवास्तव ने दर्ज कराया है।

Darbhanga Court News | शिकायत कर्ता रंजीत कुमार श्रीवास्तव ने दर्ज कराया है मामला

सीजेएम न्यायालय ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सीआर नंबर 410/2024 के परिवाद पत्र को न्यायिक दंडाधिकारी रत्नेश मांझी के न्यायालय में दफा 192 दप्रस के तहत न्यायिक प्रक्रिया के तहत सुनवाई और निष्पादन के लिए स्थानांतरित किया है। इसमें, शिकायतकर्ता श्री श्रीवास्तव ने आरोपियों के विरुद्ध एक राय कर साजिश के तहत गाली गलौज, सार्वजनिक रूप से अपमानित करने, षड्यंत्र के तहत, व्यक्तिगत लाभ के लिए आपराधिक घटना करने का आरोप लगया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| सरकारी आवास बनें निजी अपार्टमेंट, अब ऐश-मौज के दिन पड़ेगा महंगा, लगेगा Maintenance Charge, देने पड़ेंगे किराया, Salary से होगी Deduct

Darbhanga Court News | परिवादी की स्थिति गंभीर

साथ ही, लाखों रुपए क्षति पहुंचाने के साथ ही नकद राशि और लैपटॉप समेत कई आवश्यक कागजात बल पूर्वक लेने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता ने अपने परिवाद पत्र में कहा है कि आरोपियों ने अमानत में खयानत किया है। इसके कारण परिवादी की स्थिति गंभीर हो गयी है। वहीं, भुखमरी की नौबत आ चुकी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें