अप्रैल,30,2024
spot_img

Darbhanga Sadar News | दरभंगा बेलादुल्ला का Dutiful लाइनमैन विनय की करंट से मौत…फूटा गुस्सा, बेला रोड किया जाम

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga Sadar News | दरभंगा बेलादुल्ला का Dutiful लाइनमैन विनय की करंट से मौत…फूटा गुस्सा, बेला रोड किया जाम जहां दरभंगा के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बेलादुल्ला स्थित बिजली विभाग की लापरवाही ने एक परिवार को जीवन भर का दर्द दे गया।

Darbhanga Sadar News | लाइनमैन विनय कुमार मिश्र की मौत, गुस्से में लोग

जहां…लाइनमैन विनय कुमार मिश्र की मौत हो गई है। करंट से हुई इस मौत के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोग बेला रोड को जाम कर जमकर हंगामा मचाया। मगर, प्रशासनिक तत्परता से लोग शांत हुए…मगर विनय का परिवार सदा के लिए अपने लाल से बिछुड़ गया जहां…

Darbhanga Sadar News | सैकड़ों लोग उतर आए बेला रोड

करंट लगने से इलाज के दौरान लाइनमैन विनय कुमार मिश्र की मौत होने पर मुआवजे की मांग को लेकर परिजन के साथ सैकड़ों लोग बेला रोड को जाम कर दिए। वहीं जाम की सूचना मिलते ही सदर बीडीओ विजय कुमार सौरव और विश्वविद्यालय थाना पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| हायाघाट MLA Ramchandra Prasad के साथ दुर्व्यहार, FIR !

Darbhanga Sadar News | एसडीओ और बीडीओ की दिखी तत्परता

वहीं बीडीओ विजय कुमार सौरभ ने लगातार सदर अनुमंडल पदाधिकारी विकास कुमार के संपर्क में थे और उनके आदेशानुसार जाम किए गए लोगों से वार्तालाप की। वही वार्तालाप के दौरान बिजली विभाग की ओर से मृतक विनय कुमार मिश्र को चार लाख का बीमा एवं उनके पत्नी को पेंशन सहित उनके एक बेटे को नौकरी दी जाने के आश्वासन पर जाम हटाया गया।

Darbhanga Sadar News | रानीपुर पंचायत के मुखिया राजकुमार दास ने बताया

वहीं, रानीपुर पंचायत के मुखिया राजकुमार दास ने बताया कि बिजली विभाग के लाइनमैन विनय कुमार मिश्र गरीब परिवार से थे और जब भी बिजली विभाग के द्वारा कोई काम होता था तो उसे जिम्मेवारी पूर्वक कार्य करते थे। कभी भी मोहल्ले में अगर रात के बारह बजे बिजली में खराबी हो जाए, तो वह पहुंचकर सही कर देते थे। जबकि कहीं ना कहीं बिजली विभाग की लापरवाही से यह घटना हुई है। ग्रामीणों में काफी आक्रोश बना हुआ था, पर सदर बीडीओ के सूझबूझ से जाम को छुड़ाया गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jayanagar News| हार्डवेयर व्यवसायी के घर हथियार बंद डकैतों का तांडव, 6 लाख की संपत्ति पर डाका

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें