अप्रैल,30,2024
spot_img

#Darbhanga मांगें Mask : दरभंगा के नामचीन तेरह प्रतिष्ठानों को दो दिनों के लिए किया गया सील

spot_img
spot_img
spot_img

#Darbhanga मांगें Mask : दरभंगा के नामचीन तेरह प्रतिष्ठानों को दो दिनों के लिए किया गया सीलडीएम डॉ.त्यागराजन एसएम व एसएसपी बाबूराम के नेतृत्व में चला मास्क चेंकिग अभियान, शहरी क्षेत्र के 13 प्रतिष्ठानों को किया गया सील, मास्क चेकिंग अभियान लगातार रहेगा जारी

दरभंगा, देशज न्यूज।कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम व एसएसपी बाबूराम के नेतृत्व में गुरुवार को दरभंगा शहरी क्षेत्र में गहन मास्क चेंकिग अभियान चलाया गया। इस दौरान प्रतिष्ठानों में मास्क/सोशल डिस्टेसिंग के अनुपालन का निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान जिन प्रतिष्ठानों में मास्क व सोशल डिस्टेसिंग का अनुपालन नहीं पाया गया, उन प्रतिष्ठानों को 10 से 12 सितंबर तक के लिए अनुमंडल पदाधिकारी सदर राकेश कुमार गुप्ता व पुलिस उपाधीक्षक अनोज कुमार की ओर से सील कर दिया गया। आज कुल 13 प्रतिष्ठानों को सील किया गया। (darbhanga maage mask)

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Patna High Court News | बिहार में 10 हजार से ज्यादा ANM की होगी बहाली, Patna High Court का Big Decision

सील किए गए प्रतिष्ठानों व उनके प्रोपराइटरों में, रहमगंज, लहेरियासराय के चिरंजीवी कुमार की जेवर महल, गौरव कुमार की इलेक्ट्रॉनिक महल, शशि कुमार की महासेठ पेन्ट्स, नाका नंबर  05, दरभंगा के मो. तरीफ की गुगल कनेक्शन, नाका नंबर  06, दरभंगा के मो. तबव की फेमली कनेक्शन, मिर्जापूर, दरभंगा के राम कुमार के शू-लैंड, लालबाग, मिर्जापुर, दरभंगा के अविनाश केडिया का श्याम लाइट हाउस, विशाल कुमार का फैन्सी लाइट हाउस, टावर चौक दरभंगा के मुकेश कुमार की मोबाइल जंक्शन व राजेश कुमार का जियोमि सेन्टर, #Darbhanga मांगें Mask : दरभंगा के नामचीन तेरह प्रतिष्ठानों को दो दिनों के लिए किया गया सीललहेरियासराय, दरभंगा के शाहित का न्यू फैशन, दरभंगा टावर के रोहित कुमार की रिंकू खेल स्टोर्स व मनीष कुमार की एसबी ज्वेलर्स को सील किया गया है। (darbhanga maage mask)

इस अभियान में वरीय उप समाहर्त्ता गौरव शंकर, थानाध्यक्ष, लहेरियासराय व थानाध्यक्ष नगर शामिल थे। वहीं, डीएम डॉ.एसएम ने अनुमंडल पदाधिकारी सदर श्री गुप्ता सहित सभी अनुमंडल पदाधिकारियों को लगातार मास्क चेंकिग अभियान जारी रखने का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| हायाघाट MLA Ramchandra Prasad के साथ दुर्व्यहार, FIR !

डीएम डॉ.एसएम ने कहा है, जिन प्रतिष्ठानों में दुकानदार या ग्राहक की ओर से मास्क व सोशल डिस्टेंसिग का अनुपालन नहीं किया जाएगा, उन प्रतिष्ठानों को इसी प्रकार सील किया जाएगा।#Darbhanga मांगें Mask : दरभंगा के नामचीन तेरह प्रतिष्ठानों को दो दिनों के लिए किया गया सील

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें