अप्रैल,30,2024
spot_img

Darbhanga News | दरभंगा में अब Dial-112 की बाइक सेवा लीजिए…Darbhanga Police अब आपके और करीब…

दरभंगा में अब लोगों को त्वरित एक्शन दिखेगा। जहां,आपात स्थिति में दरभंगा के लोग अब दुर्गम जगहों पर भी बाइक डायल-112 की सेवा ले सकेंगे। जहां, डायल 112 की बड़ी गाड़ी पहुंचने में सक्षम हो जाती थी वहां, अब डायल-112 की 20 बाइक को संसाधनों से लैस करके SSP Jagunath Reddy ने आज green signal दे दी है। 20 bikes का हरी झंडी दिखाते, SSP Jagunath Reddy ने कहा, ERSS हर तरीके से सक्षम है...हम त्वरित न्याय, आपातकालीन सेवा देने को तत्पर हैं।

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News | दरभंगा में अब Dial-112 की बाइक सेवा लीजिए…जी हां,SSP Jagunath Reddy ने आज बीस मोटरसाइकिल को green signal देते हुए त्वरित और आपात मौकों पर सेवा करने के लिए हरी झंडी दिखा दी है। जहां,Darbhanga Police अब आपके और करीब आ गई है… 

Darbhanga News | SSP Jagunath Reddy की दरभंगा में डायल-112 की नई शुरूआत

जानकारी के अनुसार, आज सोमवार को SSP Jagunath Reddy ने डायल-112 (20 मोटरसाइकिल) को हरी झंडी दिखाकर पुलिस केंद्र से रवाना किया। SSP Jagunath Reddy के नेतृत्व में आज पुलिस मुख्यालय से प्राप्त डायल-112 (ERSS) की 20 मोटरसाइकिल प्रत्येक वाहन पर सभी संसाधनों एवं किटो के साथ 02 पुलिस कर्मियों को पुलिस केंद्र,दरभंगा से रवाना किया गया।

Darbhanga News | जहां डायल-112 की बड़ी गाड़ी पहुंचने में सक्षम नहीं वहां बाइक सेवा….दरभंगावासियों की बड़ी सहूलियत

इससे तय हो गया है कि अब किसी भी तरह की आपात स्थिति में त्वरित रूप से दरभंगा के आम जनता और नागरिकों को ससमय मदद पहुंचेगा। उनकी जरूरतों को पूरा करने में यह सहायक होगा। किसी भी क्षेत्र जहां डायल-112 की बड़ी गाड़ी पहुंचने में सक्षम नहीं हो पाती थी वहां अब डायल-112 की मोटरसाइकिल सेवा पहुंचकर आवश्यक मदद पहुंचाएगी। इस अवसर पर सिटी एसएपी शुभम आर्य, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर अमित कुमार समेत पुलिस उपाधीक्षक (रक्षित) अन्य पुलिस पदाधिकारी और कर्मी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| हायाघाट MLA Ramchandra Prasad के साथ दुर्व्यहार, FIR !

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें