मई,8,2024
spot_img

Darbhanga News| कह रहा सिंहवाड़ा….खुशी से भरी हो ईद आपके लिए… मुबारक हो कि सुब्ह-ए-ईद है…राग है, मय है, चमन है, दिलरुबा है, दीद है

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| कह रहा सिंहवाड़ा….खुशी से भरी हो ईद आपके लिए… मुबारक हो कि सुब्ह-ए-ईद है…राग है, मय है, चमन है, दिलरुबा है, दीद है जहां सिंहवाड़ा के विभिन्न मस्जिदों और ईदगाहों में निर्धारित समय पर ईद पर नमाज अदा की जाएगी। तैयारी पूरी है। जहां एक दूसरे को गले लगाने के लिए पूरा सिंहवाड़ा तैयार है। आइए, जानिए कब-कहां क्या चल रही हैं तैयारी। कहां कितने बजे नमाज अदा होगी। पूरी खबर…ईद मुबारक की शुभकामना के साथ…

Darbhanga News| चांद का दीदार होने के साथ गुरुवार को सिंहवाड़ा में ईद, जुटे अकीदत मंद

सिंहवाड़ा में चांद का दीदार होने के साथ गुरूवार को ईद उल फितर की नमाज मस्जिदों व ईदगाहों में निर्धारित समय पर अदा की जाएगी। माह-ए-रमजान में रोजा का समापन बुधवार की शाम इफ्तार के बाद हो जाएगा। अकीदत मंदों ने मस्जिद व ईदगाह के रंग रौगन के साथ साफ सफाई में जुट गए हैं।

Darbhanga News| बस्तवाड़ा ईदगाह में चल रही तैयारी

बस्तवाड़ा ईदगाह के अंदर घास की कटाई क्राप मशीन से की जा रही है। ईद पर्व को लेकर जगह जगह चहल-पहल देखी जा रही है।युवा के साथ बच्चों व रोजेदार में उत्साह दिख रहा है। सबसे अधिक दूध व सेवई के साथ दर्जी की दुकान पर कपड़ा लेने को लेकर भीड़ दिख रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur Lok Sabha Election | देश की जम्हूरियत को झंझारपुर का सलाम...

Darbhanga News| 11अप्रैल की सुबह 7 बजे

प्रखंड के विभिन्न मस्जिद व ईदगाह में नमाजे ईद को लेकर समय का निर्धारण कर दिया गया है। 11अप्रैल की सुबह 7 बजे पैगंबरपुर, कमरौली,बस्तवाड़ा ईदगाह, बस्तवाड़ा नुरी जामा मस्जिद, रामपुरा व बिरदीपुर पश्चिम ईदगाह में नमाज अदा की जाएगी।

Darbhanga News| सिमरी और सिंहवाड़ा थाना की पुलिस अलर्ट मोड में

6.30 बजे मस्जिद अबू बकर बस्तवाड़ा व 7.30 बजे सिमरी जामा मस्जिद व सढवाड़ा ईदगाह, रसलपूर, बरहुलिया, सबौल जामा मस्जिद, बनौली ईदगाह व कठलिया ईदगाह, मनिकौली अज्ञासपुर मस्जिद में नमाज होगी। 7.45 में शोभन ईदगाह में नमाज ईद होगी।सुबह 8 बजे गौड़ा जामा मस्जिद, अरई ईदगाह व कटासा में नमाज आयोजित होगी।
भरवाड़ा ईदगाह में सुबह 8 बजे होने वाले नमाजे ईद में शकरपुर, भरवाड़ा, निस्ता, भगवतीपुर गांव के लोग एक साथ नमाज ईद अदा करेंगे। इधर, सिमरी और सिंहवाड़ा थाना की पुलिस ने जगह-जगह रूट मार्च निकाल कर शांति पूर्वक पर्व मनाने की अपील की है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Jhanjharpur Lok Sabha Election| घंटों व्यवधान फिर भी मतदान, हंगामा, नारेबाजी, आप तो सुनते नहीं, आपकी भी नहीं सुनेंगें

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें