मई,3,2024
spot_img

Darbhanga से Big Breking है…| बिजली विभाग से कार्यपालक अभियंता और क्लर्क घूस लेते गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga से Big Breking है…| निगरानी ने बड़ी कार्रवाई की है। कुशेश्वरस्थान में सेंट्रल बैंक के प्रबंधक के बाद अब दरभंगा में बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता और क्लर्क को घूस लेते दबोचा है। निगरानी की आज की तारीख में यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है। इससे पूरा इलाका सनसना गया है।

Darbhanga | इस घूसखोरी में महिला क्लर्क भी शामिल हैं

जानकारी के अनुसार, इस घूसखोरी में महिला क्लर्क भी शामिल हैं जिसे दबोच लिया गया है। बताया जाता है कि घूस लेते जिन्हें निगरानी की टीम ने गिरफ्तार किया है उसमें दरभंगा बिजली विभाग से कार्यपालक अभियंता अजीत कुमार प्रमुख हैं। साथ ही, बिजली विभाग की क्लर्क रिंकू कुमारी को भी 40000 कैश रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है।

Darbhanga | आज ही कुशेश्वरस्थान सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक गुड्डू रजक को निगरानी ने दबोचा है

बता दें कि आज ही जिले के कुशेश्वरस्थान प्रखंड के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक गुड्डू रजक को विजिलेंस टीम ने दबोचा था। इन्हें 30 हजार कैश के साथ रंगेहाथ दबोचते हुए बैंक परिसर से निगरानी की टीम ने दबोचा। बाद में शाखा प्रबंधक को साथ लेकर वहां से निकल गई। पढ़ते रहिए देशज टाइम्स…

यह भी पढ़ें:  Siwan News| आर्केस्ट्रा में गाने की फरमाइश पर बराती की पहले पिटाई, फिर चाकू से गोद हत्या

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें