अप्रैल,30,2024
spot_img

Darbhanga Local News : बेनीपुर प्रखंड कार्यालय में चले थप्पड़, टूटी कुर्सी

spot_img
spot_img
spot_img
दरभंगा, देशज न्यूज। बेनीपुर प्रखंड कार्यालय गुरूवार को रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। जमकर मारपीट हुई। हालात इतने बिगड़े कार्यालय की कुर्सियां टूट गई। मामला गलत तरीके से डाटा इंट्री को लेकर विवाद बताया जा रहा है। मामला इतना तूल पकड़ लिया कि एक दूसरे को देख लेने की धमकी व गाली-गलौच व थप्पड़ तक चल गई।
जानकारी के अनुसार, कार्यालय के एक कर्मी के साथ हरिपुर पंचायत के एक जनप्रतिनिधि के पति उलझ गए। उक्त जनप्रतिनिधि के पति पर आरोप है कि वह कुछ किसानों के पशु शेड के लिए डाटा एंट्री में नाजायज राशि मांगने को लेकर गाली गलौज से लेकर धक्का-मुक्की तक हो गया। इस दौरान कार्यालय में रखें कुर्सी टूट गई।
कार्यालय के उक्त कर्मी ने  बताया कि हरपुर पंचायत की एक जनप्रतिनिधि के पति गलत तरीके से पशुपालन नहीं करने वाले किसानों की भी एंट्री कराने के लिए दबाव बना रहे थे। नाजायज काम नहीं करने पर गाली गलौज करते हुए लपर थप्पड़ चलाने लगे। मैंने उनसे कहा कि अनुशंसा पीओ साहब करेंगे। इसके बाद ही मैं उसे एंट्री कर लूंगा।
यह भी पढ़ें:  Bihar News |Home Minister Amit Shah | हवा में कुछ सेंकेंड झूल गया Amit Shah का हेलीकॉप्टर...बड़ा हादसा टला
इस बाबत जब उक्त जनप्रतिनिधि के पति से पूछा गया तो उनका जवाब था, मैं किसानों से संबंधित कुछ काम लेकर गया तो पैसे की मांग करने लगा, उक्त कर्मी साथ ही गलत मुकदमा में फंसाने की धमकी देने लगा। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। वहीं पीओ जितेंद्र कुमार के कार्यालय में ताला झूल रहा था। मोबाइल से संपर्क करने का प्रयास किया तो घंटी बजती रह गई, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें