मई,7,2024
spot_img

दरभंगा में मंत्री संजय झा ने कहा, सीएम नीतीश भी चाहते हैं सीता की जन्मस्थली पर बनें भव्य सीता-राम मंदिर

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स। लहेरियासराय पुलिस लाइन स्थित महावीर मंदिर में आयोजित 14वें मासिक सीताराम संकीर्तन कार्यक्रम के समापन समारोह के मौके पर पहुंचे जल संसाधन व सूचना जनसंपर्क मंत्री संजय झा ने कहा कि भगवान राम को लेकर देश में बहुत सारे कार्य हो ही रहे हैं, लेकिन बिना सीता के राम अधूरे हैं।

उन्होंने कहा, इसलिए मुख्यमंत्री भी माता-सीता की जन्मस्थली पर सीताराम के भव्य मंदिर निर्माण कराना चाहते हैं। उन्होंने सीताराम मासिक संकीर्तन को प्रतिवर्ष आयोजित होते रहने की शुभकनाएं दी। साथ ही कार्यक्रम के संयोजक कौशल कुमार मिश्र को कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए बधाई भी दी। आयोजन समिति की ओर से मंत्री श्री झा को पाग,चादर से सम्मानित भी किया गया।

कार्यक्रम को राम उदित दास उर्फ मौनी बाबा, प्रो.जयशंकर झा, डीएमसीएच अधीक्षक डॉ हरिशंकर मिश्रा ने भी संबोधितदरभंगा में मंत्री संजय झा ने कहा, सीएम नीतीश भी चाहते हैं सीता की जन्मस्थली पर बनें भव्य सीता-राम मंदिर किए उन्होंने कहा कि आगे भी मासिक सीताराम का इस मंदिर प्रांगण में भव्य रुप से हो। सभी वक्ताओं ने मासिक संकीर्तन कार्यक्रम के पूर्व संचालक दिवंगत मिथिलानंद मिश्र को याद करते हुए उनके पुत्र कौशल कुमार के संयोजन में संपन्न हुए सफल कार्यक्रम की सराहना की।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News: Ghanshyampur News: थाना के सामने से बाइक लेकर गुजरना पड़ा महंगा

वहीं, मासिक सीता राम के संयोजक श्री मिश्र ने बताया इस बार 11 मन का एक राम लड्डू भोग मंत्री की ओर से लगाया गया। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि सभी भक्तों का ऐसा ही सहयोग रहा तो अगले साल भी धूमधाम से 15वां मासिक सीताराम कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

मौके पर प्रो. बैद्यनाथ चौधरी बैजू, मणिकांत झा, हीरा कुमार झा, प्रो. भुवनेश्वर मिश्र, राकेश मिश्रा, कोषाध्यक्ष पंडित राम नारायण मिश्र, अशोक झा, नरेश चौधरी, आदित्यनाथ झा मन्ना समेत सैकड़ों भक्त उपस्थित थे।दरभंगा में मंत्री संजय झा ने कहा, सीएम नीतीश भी चाहते हैं सीता की जन्मस्थली पर बनें भव्य सीता-राम मंदिर

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News: Ghanshyampur News: थाना के सामने से बाइक लेकर गुजरना पड़ा महंगा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें