अप्रैल,28,2024
spot_img

Darbhanga News: मलेशिया में सिंहवाड़ा-गौड़ा के युवक इरफान की संदेहास्पद मौत, ड्यूटी के दौरान हादसा, मचा कोहराम

spot_img
spot_img
spot_img
Darbhanga News: मलेशिया में सिंहवाड़ा-गौड़ा के युवक इरफान की संदेहास्पद मौत, ड्यूटी के दौरान हादसा, मचा कोहराम
Darbhanga News: मलेशिया में सिंहवाड़ा-गौड़ा के युवक इरफान की संदेहास्पद मौत, ड्यूटी के दौरान हादसा, मचा कोहराम

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स ब्यूरो। भराठी पंचायत के गौड़ा निवासी मो.असफाक के 28 वर्षीय पुत्र मोहम्मद इरफान की मलेशिया में संदेहास्पद मौत हो गई है। इसकी सूचना गांव पहुंचते ही मातम छा गया है। परिवार में कोहराम मचा है।

जानकारी के अनुसार, माता-पिता के इकलौता रिजवान मलेशिया स्थित कौलालमपुर शहर के विजमा हरीह लोटस कंपनी के कंस्ट्रक्शन विभाग में सहायक पद पर दो वर्ष से तीस हजार रुपए प्रतिमाह (भारतीय मुद्रा) पर कार्यरत था। इरफान की आर्थिक स्थिति पहले से कमजोर होने के बाद परिवार का एक मात्र सहारा था।

इरफान की पत्नी नुसरत आफरीन से लिखित इजाजत के बाद मलेशिया हाई कमीशन ने स्थानीय कब्रगाह में मुस्लिम रीति रिवाज से लाश को सिपुर्द खाक 19 अप्रैल को कर दिया है। 15 अप्रैल को ड्यूटी के दौरान मौत कैसे हुई जिसका खुलासा नहीं हो पाया है।Darbhanga News: मलेशिया में सिंहवाड़ा-गौड़ा के युवक इरफान की संदेहास्पद मौत, ड्यूटी के दौरान हादसा, मचा कोहराम

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| शादी में वरमाला से पहले दुल्हे को काटा सांप...रातभर Hospital, Doctors.......शहनाई और 7 फेरे का Climax

मलेशिया में कंपनी के अधिकारी का कहना है
अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हुई है।मृतक के स्वजन संदेहास्पद मौत मानकर आगे की कारवाई को लेकर पत्राचार कर रहे हैं जिससे की मलेशिया सरकार व कंपनी से आर्थिक सहयोग मिल सके। पांच भाई बहन में इरफान माता पिता की एकलौता संतान था।

दो बहन नुजहत आफरीन व सहनाज आफरीन की शादी नहीं हुई है। रिजवान की मौत की खबर के पत्नी नुसरत आफरीन व एकलौता पुत्र फरहान आजमी अब बेसहारा हो कर कह रहा है कि अब ईद पर्व में कपड़े व बच्चे के खिलौने कौन लाकर देगा।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Patna Crime News| चाचा-भतीजे पर बाइक सवारों का कातिलाना फायरिंग, गोली सीने के आर-पार, खल्लास

रिजवान की शादी गांव में ही स्व.अब्दुल कैयूम की पुत्री से तीन साल पहले हुई थी।ईद पर्व रिजवान घर वापस लौटने वाला था। मरहूम इरफान का साला मो. तहसीन ने बताया है कि केन्द्र व राज्य सरकार से आर्थिक मदद व मलेशिया सरकार से मुआवजा को लेकर इस घटना से अवगत कराने की दिशा में कार्य चल रहा है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |Rohtas News| घर की चूल्हे की आग से 4 लोग जिंदा मरे, तीन बच्चियों समेत महिला की निकली आग से लाश

युवक केअचानक मौत से हर कोई हतप्रभ है।विधायक डा.मुरारी मोहन झा,पूर्व विधायक डा.फराज फातमी, मुखिया सुधा देवी, सरपंच गुलनाज प्रवीण, जदयू अकलियत सेल के अध्यक्ष सरफराज आलम, राम बाबू साह, खुर्शीद खान,महबूब आलम मिस्टर, गुड्डू खान ने घटना पर दु:ख प्रकट कर सरकारी सहायता की मांग की है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें