मई,5,2024
spot_img

Darbhanga News : जाले से अपनी भगिनी को लेकर दरभंगा परीक्षा दिलाने जा रहे मो. कलीमुल्लाह उर्फ जुगनू की बाइक को मारी सुधा दूध वाहन ने ठोकर, मौत से कोहराम, छात्रा राबिया की हालत गंभीर

spot_img
spot_img
spot_img

जाले से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है। यहां स्नातक पार्ट वन का परीक्षा दिलवाने बाइक से दरभंगा जा रहे युवक दोघड़ा गांव निवासी मौलाना स्व. जिलानी के 32 वर्षीय पुत्र मो. कलीमुल्लाह उर्फ जुगनू की मौत हो गई है। वहीं बाइक के पीछे बैठी उनकी भगनी मो. रहमतुल्लाह की पुत्री राबिया खातुन की हालत गंभीर बनी हुई है।

घायल युवक को नहीं बचाया जा सका

जानकारी के अनुसार, अनियंत्रित सुधा दुध कंटेनर की बाइक में आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर में युवक की मौत हो गई। वहीं,बाइक के पीछे बैठी परीक्षा देने जा रही छात्रा गंभीर रूप से घायल है। स्थानीय लोगों ने जख्मी को डीएमसीएच पहुंचाया, जहां घायल युवक को नहीं बचाया जा सका।

वहीं, घायल छात्रा की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। उसे दरभंगा स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। दुर्घटना अतरवेल-जाले पथ के बंशी चौक पकटोला के बीच अहले सवेरे सात बजे की बताई जा रही है।

जुगनू अपने पल्सर संख्या बीआर 30A 0240 से दोघड़ा गांव से दरभंगा स्थित जाकिर हुसैन महाविद्यालय परीक्षा केंद्र में बीए पार्ट वन की परीक्षा दिलवाने जा रहे थे। इसी बीच सुधा दूध का कंटेनर बीआर 01-8774 ने पल्सर बाइक बीआर 30ए 0240 में ठोकर मार दिया जिसमें दोनों गंभीररूप से घायल हो गया।

कलीमुल्लाह उर्फ जुगनू की सड़क दुर्घटना में हुई मौत पर घर में कोहराम मच गया। घटना से आहत जुगनू के मामू दोघड़ा के पूर्व मुखिया सरफराज अहमद के आवास पर सैकड़ों लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी। जुगनू का लालन पालन मामू सरफराज के यहां ही हुआ था।

लगातार पूर्व मुखिया घर दोघड़ा में लोगो का भीड़ लग गई। जुगूनू की तरन्नुम खतुन का रो-रो कर बुरा हाल था,वह सिर्फ यह कहकर की हमें भी साथ ले चलते हो मालिक कह बेहोश हो रही थी।

जुगनू के मां बाप का इंतकाल बहुत पूर्व हो गया था, तीन बहन में मझला इकलौता पुत्र वह था, बहन राशदा खतुन अतिका खातुन एवं बुसरा खतुन भाई के अचानक मौत की खबर सुनकर अवाक हो कर झूठ-झूठ हमारे भाई की मौत नहीं हो सकता कहकर चिल्लाती रोती देख लोगो के का आंख भर आता।

चार वर्ष पूर्व जुगनू की शादी हुई थी अबतक इसे कोई संतान नही हुआ था। परिवारिक जिम्मेदारी इसी के कंधे पर थी।इसके असामयिक मौत होने से इसका परिवार का स्थिति सोचनीय सोचनीय हो गया है।

थानाध्यक्ष यशोदानन्द पांडेय ने इस आलोक में कहा कि सुधा दूध के कंटेनर ट्रक को जब्त कर लिया गया गई, व मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें