मई,5,2024
spot_img

Darbhanga News: जाले में देसी चुल्लू शराब कारोबार का चल रहा था नेटवर्क, जानिए फिर पुलिस ने क्या किया

spot_img
spot_img
spot_img
जाले थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों से देसी चुल्लू शराब के साथ तीन शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में सोमवार को भेजा है।
तीन गांवों में फैला था नेटवर्क
राज्य सरकार की ओर से शराब पर पूर्ण प्रतिबंध के वाद सदूरवर्ती गांवो में देसी चुल्लू शराब का करोबार की सूचना पर जाले पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए मिल्क सुपौलिया गांव से अवध सदा का पुत्र भोगेन्द्र सदा को पांच लीटर चुल्लू शराब के साथ गिरफ्ततार किया है। यह गिरफ्तारी जाले थाना के सहायक अवर निरक्षक उमेश कुमार सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर किया।
गिरफ्तार भोगेन्द्र सदा ने पुलिस को बताया कि वह शराब का थोक कारोबारी  देउरा के वीरजु चौपाल से करता है।उसके निशान देही पर देउरा गांव के दुर्गी चौपाल के पुत्र बिरजू चौपाल के घर पर हुई पुलिस छापामारी में उसके घर से 15 लीटर देसी चुल्लू शराब पुलिस ने बरामद किया।
वही शराब कारोबार में शागिर्द राजेन्द्र चौपाल का पुत्र अमर चौपाल को भी मौके से गिरफ्तार किया गया,तीनो गिरफ्तार शराब करोवारी के बीरुद्ध जाले थाना के सअनि उमेश कुमार सिंह के आवेदन पर  प्राथमिकी दर्ज कराया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें