अप्रैल,30,2024
spot_img

कोरोना कार्य में लापरवाही बरतने वाले कुशेश्वरस्थान पूर्वी के बीसी पर एफआईआर

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा,देशज टाइम्स ब्यूरो। राज्य के बाहर से आए हुए प्रवासी कामगारों के लिए बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में प्रतिनियुक्त किए गए एक बीसी पर एफआईआर दर्ज की गई है। सरकारी कार्य में लापरवाही बरतने को लेकर डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम के आदेश पर यह कार्रवाई की गई है। इनपर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई हो रही  है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| हायाघाट MLA Ramchandra Prasad के साथ दुर्व्यहार, FIR !

जानकारी के अनुसार बीसी मनीष कुमार  विकास परियोजना कार्यालय कुशेश्वरस्थान पूर्वी में पदस्थापित थे। डीएम डॉ. त्यागराजन एस.एम. ने बीडीओ कुशेश्वरस्थान पूर्वी को बीसी मनीष के विरुद्ध आपदा अधिनियम के तहत थाने में प्राथमिकी भी दर्ज़ कराने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा हैं कि कोविड महामारी को फैलने से रोकने के लिए जिला में युद्ध स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Patna High Court News | बिहार में 10 हजार से ज्यादा ANM की होगी बहाली, Patna High Court का Big Decision

डीएम डॉ.एसएम ने कहा कि यह आपदा का समय है। इस अवसर पर सभी अधिकारी व कर्मियों को सर्वश्रेष्ठ योगदान करनी हैं। इसमें थोड़ी भी लापरवाही बड़ी घातक सिद्ध हो सकती हैं। कहा कि कोविड आपदा के समय किसी के भी लापरवाही को स्वीकार नहीं किया जा सकता हैं। इसलिए कठोर कार्रवाई अपरिहार्य हो गया हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| सिंहवाड़ा स्वर्ण व्यवसायी चुन्नू ठाकुर अपहरण में अंतरजिला के 9 अपराधी दोषी करार, 15 मई को सजा पर फैसला

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें