अप्रैल,30,2024
spot_img

कुशेश्वरस्थान में पहली बार नहीं खुले सावन की पहली सोमवारी पर गर्भगृह, करोड़ों के व्यवसाय ठप

spot_img
spot_img
spot_img
कुशेश्वरस्थान पूर्वी रिपोर्टर, बिरौल अनुमंडल डेस्क देशज टाइम्स। पहली बार आस्था का केंद्र बाबा नगरी कुशेश्वरस्थान में लगने वाली श्रावणी मेला इस बार कोरोना के कारण नहीं लग पाया। वहीं बाबा के गर्भगृह भी नहीं kusheshwarasthan me pahli baar  खुल पाया जिसके कारण पहली सोमवारी को एक्का दुक्का श्रद्धालु मंदिर के मुख्य द्वार पर से ही पूजा अर्चना कर घर लौटे।
देशज टाइम्स को मिली जानकारी के अनुसार कुशेश्वरस्थान का पुरा बाजार लगभग 10 दिनों से कॉन्टेन्टमेंट जोन में रहने के बाद 1 जुलाई से बाजार अनलॉक होने के बाद भक्तों से लेकर स्थानीय व्यवसायी में श्रावणी मेला kusheshwarasthan me pahli baar  लगने की आस जगी थी। श्रद्धालुओं में बाबा के दर्शन होने की आस जगी, लेकिन सरकारी आदेश का अनुपालन करते हुए स्थानीय लोगों ने धैर्य पुर्ण व सादगी वातावरण में श्रावणी मेला मना रहे है।
स्थानीय दुकानदारों का कहना है, यहांं के व्यवसायी के लिए यह श्रावणी मेला का समय कमाई का होता है। कारोबारियों के हिसाब से मेला का आयोजन नहीं होने से कारोबारियों को करोड़ों रुपए से अधिक का kusheshwarasthan me pahli baar  नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। इस वर्ष श्रावणी मेला का समय पांच जुलाई से शुरू होकर तीन अगस्त तक जारी रहेगा।
यह भी पढ़ें:  kk Pathak | Bihar News | हेडमास्टरों पर अब होगा FIR...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें