मई,10,2024
spot_img

Darbhanga का कुशेश्वरस्थान, शिव की गंगा अब होगी साफ, नगर पंचायत ने उठाया बीड़ा, DeshajTimes.com की खबर का असर

spot_img
spot_img
spot_img

प्रशांत कुमार, कुशेश्वरस्थान, देशज टाइम्स। बिहार की प्रसिद्ध तीर्थ स्थल शिवनगरी बाबा कुशेश्वर नाथ मंदिर के सामने स्थित मैली शिवगंगा घाट का आखिर साफ-सफाई का जिम्मा नगर पंचायत ने उठा लिया है। देशज टाइम्स ने इसे प्रमुखता से उठाया था। देशज टाइम्स ने Darbhanga का कुशेश्वरस्थान शिव मंदिर, बाबा की पेटी में आते महीने में लाखों,मगर, मैली, खुजली वाली शिवगंगा में गंगा स्नान शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। इसके बाद नगर पंचायत ने यह बीड़ा उठाया है।

दो दिन बाद सावन की पहली सोमवारी है। और न्यास के ओर से शिवगंगा की साफ सफाई पर कोई ध्यान नही दिया गया। जानकारी के अनुसार, शिवगंगा का पानी काफी मैला हो गया था। शिवगंगा के पानी से बदबू भी आने लगी थी। शिवभक्तों के स्वास्थ्य को देखते हुए नगर पंचायत ने शिवगंगा के साफ-सफाई का जिम्मा उठाया।

थानाध्यक्ष अमित कुमार, बीडीओ किशोर कुमार नेतृत्व में मुख्य पार्षद शत्रुघ्न पासवान एवं सभी वार्ड पार्षद ने शिवगंगा में घुसकर सफाई की शुरुआत की। इसके बाद नगर पंचायत के कर्मियों की ओर से पूरे शिवगंगा की साफ-सफाई की गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Kusheshwarsthan News| हरनगर-सकरी रेलखंड पर ट्रेन और ट्रक की भीषण टक्कर, गेटमैन की बड़ी लापरवाही, JCB मंगवाकर ये हुआ?

इसके बाद न्यास की ओर से शिवगंगा में चुना डालने की बात कही गई। बता दें,शिवगंगा पोखर में गंदे पानी के खबर को देशज टाइम्स ने प्रमुखता से लिखा था। इसके बाद नगर पंचायत ने प्रमुखता के साथ शिवगंगा का सफाई कराया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें