अप्रैल,30,2024
spot_img

Darbhanga News | दरभंगा LNMU में अब लोकपाल…हर समस्या का हल…

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News | दरभंगा LNMU में अब लोकपाल की नियुक्ति की गई है। इस नियुक्ति से अब LNMU की हर समस्या का हल निकलेगा। वहीं, सोमवार को नए लोकपाल ने योगदान भी कर दिया है। इससे अब छात्रों की समस्याओं के त्वरित निदान की उम्मीद जग गई है जहां…

Darbhanga News | समस्या के त्वरित निष्पादन के लिए लोकपाल की नियुक्ति

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. संजय कुमार चौधरी छात्रों के साथ ही शिक्षकों और कर्मचारियों की समस्याओं के त्वरित निष्पादन के लिए लगातार प्रयासरत हैं। इस क्रम में उन्होंने छात्रों और छात्राओं की नामांकन से लेकर परीक्षा आदि में होने वाली किसी भी समस्या के त्वरित निष्पादन के लिए लोकपाल की नियुक्ति भी कर दी है।

Darbhanga News | नामांकन आगामी 20 अप्रैल से

इतना ही नहीं नवनियुक्त लोकपाल ने सोमवार को योगदान भी दे दिया। छपरा के राजेंद्र कालेज के सेवानिवृत प्रधानाचार्य और भौतिकी के शिक्षक डॉ. बैकुंठ पांडेय को योगदान के बाद छात्र कल्याण अध्यक्ष प्रो. विजय कुमार यादव सम्मान के साथ अपने कार्यालय ले गए। दोनों ने छात्र, छात्राओं की विभिन्न समस्याओं को लेकर चर्चा की। उन्हें बताया गया कि चार वर्षीय स्नातक सत्र 2024-28 के लिए प्रथम सेमेस्टर में नामांकन प्रक्रिया आगामी 20 अप्रैल से आरंभ होने वाली है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| हायाघाट MLA Ramchandra Prasad के साथ दुर्व्यहार, FIR !

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें