मई,5,2024
spot_img

बिरौल में बिहार शिक्षक संघर्ष मोर्चा ने कहा, सरकार के छल के खिलाफ 26 अप्रैल को दरभंगा में देंगे मुंह तोड़ जवाब, निकाला मार्च

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। बिहार शिक्षक संघर्ष मोर्चा के राज्यव्यापी आह्वान पर प्रखंड के शिक्षकों ने स्थानीय बीआरसी बिरौल के प्रांगण में पर एक दिवसीय धरना दिया।

वहां से पैदल मार्च करते हुए बीडीओ कार्यालय पहुंच कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपे।  शिक्षकों ने एकसूत्र में सरकार से मांग किया कि बिना किसी शर्त के स्थानीय शिक्षकों के समायोजित करें।

मौके पर धरने को संबोधित करते हुए संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष मंडल के सदस्य प्रमोद मंडल ने कहा कि सरकार शिक्षकों को ठगने का काम कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | दरभंगा के Legal Empowerment के पुरोधा Indrashekhar Mishra को अधिवक्ताओं ने किया याद, 8वीं पुण्यतिथि पर दी नमनाजंलि

महागठबंधन की सरकार ने अपने प्रण पत्र में शिक्षकों से वादा किया था कि वह सत्ता में आते ही शिक्षकों को उनका वाजिब हक देगी। लेकिन, दुर्भाग्य की बात है कि सत्ता में आते ही सरकार ने शिक्षकों को छलने का काम किया है जिसका मुंह तोड़ ज़बाब देने के लिए शिक्षक तैयार हैं।

वहीं, मोर्चा के सदस्य राशिद अनवर ने बताया की आगामी 26 अप्रैल को सभी शिक्षक जिला मुख्यालय पर पहुंचकर नियमावली में अपने साथ हुए छल के विरुद्ध धरना देंगे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | दरभंगा के Legal Empowerment के पुरोधा Indrashekhar Mishra को अधिवक्ताओं ने किया याद, 8वीं पुण्यतिथि पर दी नमनाजंलि

बिरौल में धरने का नेतृत्व जगन्नाथ झा ने किया। मौके पर प्रदेश मीडिया प्रभारी सोनू

मिश्रा,अरविंद कुमार, सुमन कुमार भास्कर, बैद्यनाथ झा, रंजन मंडल, रंजीत कुमार, गुंजेश्वर ठाकुर समेत अन्य शिक्षकों भी धरने में उपस्थित हो कर संबोधित किया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें