अप्रैल,28,2024
spot_img

Darbhanga के सिंहवाड़ा के युवा व्यवसायी Saurabh Jha हत्याकांड का आरोपी चढ़ा ग्रामीणों के हत्थे

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स। सिंहवाड़ा के युवा व्यवसायी सौरभ झा हत्याकांड में सोमवार को एक नया मोड़ आ गया। सौरभ के चाहने वाले ग्रामीणों ने दिलेरी दिखाते हुए उसे पकड़ लिया। वहीं, उसकी मौजूदगी की खबर ग्रामीणों ने परिजनों को (Singhwada’s Saurabh Jha murder accused caught by villagers) भी दी।

इसके बाद ग्रामीण ने हत्याकांड के नामजद आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों को जानकारी मिली कि नामजद अपने कपड़ा दुकान पर आया है। इसी बीच उसे पकड़ लिया गया। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, युवा व्यवसायी और किशुन झा के पुत्र सौरभ झा हत्याकांड में नामजद आरोपी रामपुरा के राजाराम साह के पुत्र पंकज कुमार सोमवार को अपने कपड़ा दुकान पर पहुंचा था। इसकी भनक परिजनों और ग्रामीणों को जैसे ही लगी सबों ने मिलकर उसे पकड़ लिया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| School Timing News| सरकारी और निजी स्कूलों का बदला टाइमिंग...अब इतने बजे होगी छुट्‌टी..यह रखनी होगी तैयारी

जानकारी के अनुसार, रामपुरा के राजाराम साह को सिंहवाड़ा बाजार में कपड़े की दुकान है जहां से सामान खाली कराने पहुंचे उनके पुत्र पंकज कुमार को बाजार में कुछ लोगों ने देख लिया। पहचानते ही इसकी जानकारी तत्काल लोगों ने सौरभ झा के पिता कृष्णकुमार झा उर्फ किशुनजी को देते हुए सभी ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।

लोगों की भीड़ ने आरोपी को घेर लिया तथा इसकी सूचना सिंहवाड़ा थाना के साथ ही पुलिस के वरीय अधिकारियों को भी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पंकज कुमार को सुरक्षा घेरा में लेकर थाने ले गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| दरभंगा में गेंहू खरीद की स्पीड बढ़ेंगी, किसान पैक्स से जुड़ें, होगी पहल

जानकारी के अनुसार, 13 सितंबर की सुबह थाना व प्रखंड मुख्यालय के पीछे बगीचा में सौरभ झा की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी। मृतक सौरभ झा के पिता कृष्ण कुमार झा के आवेदन पर ऋषिकेश कुमार के अलावा उसके पिता राजाराम साह, भाई पंकज कुमार एवं उसके परिवार की चार महिला व सिंहवाड़ा के गोलू कुमार के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Radiance Classes का IIT JEE Results में जलवा, 15 में 13 छात्रों ने मारी बाजी, Krishna Raj@Rank 86, Director Captain Ashutosh Kumar Jha ने कहा, सर्वश्रेष्ठ मेधाशक्ति ही पहचान

पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के क्रम में ऋषिकेश को दिल्ली से पकड़ा था। उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त दबिया को घटनास्थल के पास से बरामद किया गया था।हालांकि अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी नही होने से मृतक के परिजनों में आक्रोश था। थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि इस मामले में वरीय अधिकारियों के निर्देश पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें