मई,11,2024
spot_img

Darbhanga के किरतपुर में दोस्तों के साथ नहा रहा किशोर बाढ़ की पानी में बहा, तलाश में गोताखोर

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा के किरतपुर से बड़ी खबर है जहां जमालपुर थाना क्षेत्र के झगरूआ पंचायत के वार्ड तीन के मो. रब्बानी के चौदह वर्षीय पुत्र अब्दुल रहमान की डूबने से मौत की आशंका है। वह अपने दोस्तों के साथ नहाने के दौरान बाढ़ के पानी में डूब गया। लोगों को आशंका है कि उसकी मौत हो गई है।

हालांकि, खबर लिखे जाने तक शव बरामद नहीं हो सका है। लेकिन, ग्रामीणों से मिली जानकारी और मौके पर जुटे प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, कई घंटे बीत जाने के कारण लोग अब भी उम्मीद में उसकी तलाश में जुटे हैं।

जानकारी के अनुसार, गांव के गोताखोरों के साथ ही नाव से लोग लगातार उसकी खोज में जुटे हैं। इधर, स्थानीय प्रतिनिधियों और ग्रामीणों समेत इलाके के मुखिया आदिल ने सीओ और स्थानीय प्रशासन को फोन से इसकी जानकारी देते हुए एनडीआरएफ बुलाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kewati News| Darbhanga Jaynagar 527B पर खिरमा पंप से पेट्रोल भरवाकर Bullet से NH पर आया, ट्रक ने कुचला, Shahnawaz की मौत

जानकारी के अनुसार,अब्दुल बारह भाई-बहन है। आज दोपहर में अब्दुल रहमान अपने दोस्तों के साथ झगरूआ रनपरती के समीप बाढ़ के पानी में नहाने के लिए गया था। जहां नहाने के दौरान पानी के तेज बहाव में वह बह गया। लोगों को आशंका है कि वह डूब चुका है और उसकी मौत हो चुकी है।

हालांकि, अभी भी हर कोई उम्मीद में है कि वह लौटकर आ जाए। वहीं अब्दुल की तलाश में पूरे गांव के लोग जुटे हैं। घटनास्थल पर स्थानीय गोताखोरों की पूरी टीम लगी हुई है। नाव से उसकी खोज डूबने के समय से लगातार की जा रही है। लेकिन, अब तक उसका कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Mahatma Gandhi Shikshan Sansthaan के छात्रों का संदेश...मेरे प्यारे मम्मी-पापा, 13 मई को वोट डालने जरूर जाना

वहीं, अब्दुल के पिता रब्बानी ठेला चलाते हैं। किसी तरह परिवार को भरण पोषण करते हैं। इधर, अब्दुल के नहीं मिलने से उसकी मां नूरजहां बेगम का रो-रो कर बुरा हाल है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें