अप्रैल,28,2024
spot_img

Darbhanga News | बाजार समिति में रहेंगी चाक-चौबंद व्यवस्था, पहुंचे DM Rajiv Roshan और SSP Jagunath Reddy

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News | बाजार समिति में रहेंगी चाक-चौबंद व्यवस्था, पहुंचे DM Rajiv Roshan और SSP Jagunath Reddy जहां दरभंगा में भारत निर्वाचन आयोग को लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 के लिए मतगणना केन्द्र स्थल का का संयुक्त रूप से निरीक्षण आज जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी राजीव रौशन व वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने प्रस्तावित मतगणना केन्द्र, बाजार समिति, शिवधारा का निरीक्षण किया।

Darbhanga News | डिस्पैच सेंटर और मतगणना केंद्र का मुआयना

निरीक्षण के क्रम में बाजार समिति में 04 विधानसभा क्षेत्रों का डिस्पैच सेंटर और 14-दरभंगा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र का मतगणना केंद्र बनाया गया है। भ्रमण के क्रम में जिला निर्वाचन पदाधिकारी द्वारा कार्यपालक अभियंता (भवन निर्माण) को 14-दरभंगा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अन्तर्गत सभी विधान सभा के लिए स्ट्रॉग रूम की व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया।

Darbhanga News | ये रहेंगी व्यवस्था, ये है आदेश

उन्होंने पार्किंग की व्यवस्था, बैठने की व्यवस्था, शौचालय की व्यवस्था, हेल्पलाइन डेस्क बोर्ड की व्यवस्था के लिए स्थल चिन्हित करते हुए प्रतिवेदन देना का निर्देश भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता को दिया गया। तत्पश्चात उन्होंने मखाना अनुसंधान केन्द्र, दिल्ली मोड़ का निरीक्षण किया, जहां मखाना अनुसंधान केन्द्र में 81-अलीनगर एवं 82-दरभंगा ग्रामीण के लिए डिस्पैच सेंटर बनाया जाना है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| लाश से रिसते खून...धाव ताजा है...अस्मत की खेती में पड़ी अनजान

Darbhanga News | आईटीआई, रामनगर का भी निरीक्षण

इससे पूर्व उन्होंने आईटीआई, रामनगर का निरीक्षण किया, यहां 84-हायाघाट के लिए डिस्पैच सेन्टर बनाया जाएगा। इसके अतिरिक्त जिला निर्वाचन पदाधिकारी की ओर से बिरौल का भी निरीक्षण किया गया। उन्होंने बिरौल अनुमंडल के जनता कोशी महाविद्यालय का निरीक्षण किया गया, जहां 78-कुशेश्वरस्थान का डिस्पैच सेन्टर बनाया जाएगा। इस अवसर पर नगर पुलिस अधीक्षक शुभम आर्य, अपर समाहर्त्ता (विधि-व्यवस्था) राकेश रंजन, उप निर्वाचन पदाधिकारी सुरेश कुमार एवं संबंधित पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें