अप्रैल,29,2024
spot_img

Motihari News | पेड़ से लटकती मिली हेड मास्टर अजय कुमार की लाश, मिला जेब से सुसाइड नोट, फंसेंगे कई लोग

spot_img
spot_img
spot_img

Motihari News | मोतिहारी से एक बड़ी खबर है जहां एक हेड मास्टर की लाश पेड़ से लटकती मिली है। लाश के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि, पुलिस अभी इसके बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर रही लेकिन इस तरह से पेड़ पर लाश लटकती मिलने से इलाके में सनसनी है। जहां,

Motihari News | खुदकुशी से पहले इसका कारण भी लिखा है जो सिस्टम पर बड़ा सवाल खड़ा कर रहा

एक प्राथमिक विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक ने सुसाइड कर लिया है। उन्होंने खुदकुशी से पहले इसका कारण भी लिखा है जो सिस्टम पर बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है। हालांकि, पुलिस ने हेडमास्ट के पॉकेट से सुसाइड नोट बरामद करने के बाद अभी कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है लेकिन जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरिया नागर टोला में पुलिस ने पेड़ से लटकी मिली स्कूल प्रधानाध्यापक एमपीएस नागर टोला के एचएम अजय कुमार के शव को बरामद करते हुए तहकीकात तेज कर दी है।

Motihari News | पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि यह हत्या है या सुसाइड

पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि यह हत्या है या सुसाइड। पुलिस स्कूल में कार्यरत अन्य टीचरों और स्टॉफ से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा परिवार के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News | अपहरण-हत्या में 28 साल बाद Ex MLA Tarakeshwar Singh को उम्रकैद

Motihari News | सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट की कॉपी वायरल

जानकारी के अनुसार, शव घर पर पीछे एक पेड़ से लटका मिला। शव के पास से एक सुसाइट नोट भी बरामद हुआ, जिसे पुलिस ने गोपनीय रखा है। पुलिस भले ही शव के समीप बरामद सुसाइड नोट के बारे में गोपनीयता बरत रही है लेकिन सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट की कॉपी वायरल हो रहा है। वायरल सुसाइड नोट में अजय कुमार ने तुरकौलिया थाना के नाम से एक आवेदन के रूप में लिखा है कि स्कूल भवन निर्माण के लिए राशि आया था।

Motihari News | इससे तंग होकर उसने खुदकुशी की

राशि में से स्कूल अध्यक्ष सह वार्ड सदस्य सोनी देवी, उसके पति अजय कुमार व मुखिया विनय कुमार रुपये देने के लिए दबाव बना रहे थे। नहीं देने पर स्कूल भवन निर्माण के लिए जमीन का एनओसी नहीं देने की बात कही जा रही थी। इतना ही नहीं विद्यालय की जांच कर मुख्य सचिव से शिकायत करने की भी धमकी दी जा रही थी। इससे तंग होकर उसने खुदकुशी की।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | पुरानी फिल्मों वाली शादी...No Helicopter, No Luxury Car...20 बैलगाड़ियों पर दुल्हे के साथ निकलीं 100 लोगों की बरात

Motihari News | तुरकौलिया थाना अध्यक्ष सुरेश कुमार यादव ने बताया

तुरकौलिया थाना अध्यक्ष सुरेश कुमार यादव ने बताया कि पेड़ से लटकते एक एचएम का शव बरामद किया गया है। मृतक के परिजनों से अभी आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलते ही आवश्यक कार्रवाई होगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें