अप्रैल,30,2024
spot_img

Bihar News | Patna Mahavir Temple में Ram Navami पर आरती के दौरान फूल की सजावट में लगी आग

पटना जंक्शन स्थित महावीर मंदिर में आज सुबह से ही भक्तों का तांता है। सुबह 2:15 बजे से ही मंदिर के पट श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए गए। तीन किमी तक दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की लाइन लगी है। मगर, इस बीच आग लग गई। हालांकि, सुरक्षात्मक उपाय तत्काल किए गए जहां... 

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar News | Patna Mahavir Temple में Ram Navami पर आरती के दौरान फूल की सजावट में लगी आग जहां रामनवमी के अवसर पर पटना के प्रसिद्ध महावीर मंदिर में बड़ा हादसा होने से बच गया। दरअसल, मंदिर के गर्भगृह के पास दोपहर आरती के दौरान हजारों भक्तों की उपस्थिति में आग लग गयी। लेकिन तत्परता दिखाते हुए वहां उपस्थित लोगों ने तुरंत आग पर काबू पा लिया और बड़ा हादसा होने से टल गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| हायाघाट MLA Ramchandra Prasad के साथ दुर्व्यहार, FIR !

Bihar News | ध्वज पूजन करने के बाद

जानकारी के मुताबिक ध्वज पूजन करने के बाद महावीर मंदिर न्यास के सचिव किशोर कुणाल और हजारों की संख्या में मौजूद भक्तों के बीच बजरंगबली की आरती उतारी जा रही थी। इसी दौरान गर्भ गृह के पास सजाए गये फूलों में आग लग गई। आग लगने से थोड़ी देर के लिए लोग घबरा गये लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत ही आग को बुझा दिया।

Bihar News | भक्तों की भीड़…आग पर काबू…

जानकारी के अनुसार दोपहर में मंदिर प्रांगण में आरती हो रही थी। इसी दौरान गर्भ गृह के बाहर लगी फूलों की सजावट में आग लग गई। हालांकि समय रहते इस पर काबू पा लिया गया। मंदिर में जब आग लगी उस दौरान मंदिर में दो सौ से ज्यादा श्रद्धालु मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:  Madhya Pradesh News| Indore News| Surat News | लो इंदौर में भी Congress गयौ...Candidate अक्षय कांति ने Nomination के अंतिम दिन लिया नाम वापस, BJP में हुए शामिल, Congress के साथ फिर... सूरत कांड...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें