मई,5,2024
spot_img

बिहार के गया में नवादा के युवक को बोलेरो में बंद कर जिंदा जलाया

spot_img
spot_img
spot_img

या जिले में अतरी थाना क्षेत्र अंतर्गत वनगंगा-जेठियन सड़क मार्ग पर शुक्रवार की सुबह एक जला हुआ वाहन ग्रामीणों ने देखा। जले हुए वाहन में एक शव था। शव इतना जला हुआ था कि उसका अवशेष ही बचा था। अब पढ़िए पूरी खबर

युवक नवादा जिले के रोह थाना क्षेत्र के अनैला गांव के रहने वाले सुबोध कुशवाहा को बोलेरो में बंद कर जिंदा जला दिया गया। ग्रामीणों ने देखा कि बोलेरो बुरी तरह से जल चुकी थी। उसकी पिछली सीट पर एक व्यक्ति का जला हुआ शव पड़ा हुआ था। सूचना मिलने के बाद तुरंत मौके पर पुलिस पहुंची। शव की शिनाख्त मृतक के भाई ने की।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। किसी ने यह नहीं बताया कि गुरुवार की रात या शुक्रवार की अहले सुबह किसी के चिल्लाने की आवाज नहीं सुनी।

यह भी पढ़ें:  Rajasthan Road Accident News| सवाई माधोपुर एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, 6 लोगों की मौत

नीमचक बथानी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बिनय कुमार शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह लगता है कि हत्या कहीं और की गई है।शव को ठिकाने लगाने के लिए वाहन को जलाया गया है।वाहन में शव को रखकर आग लगा दी गई होगी।

एसडीपीओ विनय कुमार शर्मा के अनुसार वाहन का रजिस्ट्रेशन नंबर पूरी तरह से जला हुआ है। वहीं,शव के अत्यधिक जल जाने से मात्र अवशेष बचा है। उन्होंने कहा कि शव पुरुष या महिला का है।यह स्पष्ट नहीं हुआ है। घटनास्थल सुनसान स्थान पर है। उन्होंने बताया कि किसी ने घटनास्थल के आसपास किसी के चिल्लाने या शोर नहीं सुना है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Elections | BJP के गोपालजी ठाकुर, RJD के ललित यादव से Show Cause

एसडीपीओ विनय कुमार शर्मा ने आगे कहा कि शव के अवशेष और वाहन के शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें