मई,6,2024
spot_img

सरकारी स्कूल में बम विस्फोट, कई बच्चे जख्मी…कहां से पहुंचा बम

spot_img
spot_img
spot_img

या से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां जिले के वजीरगंज में एक सरकारी स्कूल में बम विस्फोट होने से दो बच्चे घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार वजीरगंज थाना अंतर्गत मुरलियाचक सरकारी स्कूल में यह बम विस्फोट हुआ। इस बम विस्फोट में दो बच्चे घायल हो गए हैं, जिसका का इलाज अस्पताल में चल रहा है। सूचना मिलने पर बम निरोधी दस्ता पहुंचकर जांच में जुट गया है। पुलिस भी मौके पर मौजूद है।

गया में बम विस्फोट हुआ है। वजीरगंज प्रखंड अंतर्गत मुर्गियाचक गांव में प्राथमिक विद्यालय के पास बम विस्फोट हुआ है। इस विस्फोट में दो बच्चे घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, बम फटने की खबर मिलते ही बम निरोधी दस्ता पहुंचकर जांच में जुट गया है। साथ ही प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी और पुलिस बल पहुंचकर कर मामले की जांच कर रही है। इधर, ग्रामीणों का कहना है कि बीते शुक्रवार की देर रात भी बम फटा था।

बताया जाता है कि आज सुबह 10.30 बजे प्राथमिक विद्यालय मुर्लियाचक में अचानक बम विस्फोट हुआ। देसी बम के छर्रे लगने से दो बच्चे घायल हो गए। विनोद मांझी का 10 वर्षीय पुत्र सत्येन्द्र कुमार और दुलारचंद मांझी का 9 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार छर्रे लगने से घायल हैं। सत्येन्द्र कुमार चौथी कक्षा का छात्र है जबकि नीरज कुमार तीसरी कक्षा का छात्र है। वहीं बम की आवाज सुनकर चार बच्चे बेहोश हो गए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया है कि वजीरगंज के एक स्कूल में बम विस्फोट की सूचना है जिसमें दो छात्र घायल हुए हैं। मौके पर बम निरोधक दस्ते को भेजा गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। इधर,ग्रामीणों ने बताया कि बीती रात गांव में दो-तीन विस्फोट हुआ है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें