मई,6,2024
spot_img

Gold Smuggling | Directorate Of Revenue Intelligence | बिहार में सोना तस्करी, Rajdhani Express से सोने की बड़ी खेप के साथ करोड़ों कैश बरामद

spot_img
spot_img
spot_img

डीआरआइ सूत्रों का कहना है कि नेपाल के रास्ते विदेशी सोना का एक खेप अररिया लाया जा रहा था। जिसकी जानकारी उन्हें हुई। जिसके बाद छापेमारी कर केंद्रीय एजेंसी ने चार तस्करों को दबोच लिया। वहीं, गुवाहाटी राजधानी से बांग्लादेश से स्मलिंग करके लाये जा रहे 2.50 किलोग्राम सोना पाटलिपुत्र रेलवे स्टेशन पर बरामद किया गया है।

Gold Smuggling | कौशल यादव, उपेंद्र सिंह और दीपक कुमार, पासपोर्ट भी बरामद

डीआरआइ की टीम ने तस्करी में शामिल कौशल यादव, उपेंद्र सिंह और दीपक कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों के पास से पासपोर्ट भी बरामद हुआ है। बाकि अन्य जगहों को मिलाकर 12 लोगों की गिरफ्तारी के सात 40 किलोग्राम सोना बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें:  CBSE Board Exam Result 2024: CBSE Board का आया DigiLocker Access Code, अब आएंगें Class 10, 12 के Results

Gold Smuggling | लाखों के कोरियन मूल के सिगरेट जब्त

वहीं दूसरी ओर सीमा शुल्क पटना आयुक्तालय के अंतर्गत सीमा शुल्क फारबिसगंज प्रमंडल के अधिकारियों ने गुप्त सूचना के आधार पर कटिहार रेलवे स्टेशन परिसर में अवैध रूप से तस्करी कर लाए गए कोरियन मूल के सिगरेट जब्त किया। सिगरेट का अनुमानित मूल्य 3.40 लाख के करीब है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें