अप्रैल,29,2024
spot_img

Bihar Crime News | …और थाना प्रभारी पर तान दी पिस्टल, कर दी फायरिंग…

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Crime News | …और थाना प्रभारी पर तान दी पिस्टल, कर दी फायरिंग…जहां बिहार में अपराधियों का मनोबल देखिए आम लोग तो अब कीड़े-मकोड़े हो गए जब बिहार में पुलिस पर ही अपराधी फायरिंग कर रहे हैं। हालात यह है कि थाना प्रभारी को भी नहीं बख्श रहे जहां, ताजा मामला कटिहार का है यहां अपराधी ने एसएचओ पंकज प्रताप पर ही फ़ायरिंग कर दी।


Bihar Crime News | पुलिस और अपराधियों के बीच जोरदार भिड़ंत

इस दौरान पुलिस और अपराधियों के बीच जोरदार भिड़ंत हुई है। इस वारदात में अपराधियों ने ताबड़तोड़ नौ राउंड फायरिंग की, जिसमें एसएचओ एसएचओ पंकज प्रताप बाल-बाल बचे हैं। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई थी। इलाके में अभी भी दहशत का माहौल है। हालांकि, पुलिस ने एक अपराधी को मौके से दबोच लिया। उसके पास से देसी कट्टा, जिंदा कारतूस और खाली खोखा मिले हैं। पुलिस का एक्शन तेज हो गया है जहां…


Bihar Crime News | पुलिस कर्मियों ने एक अपराधी को दबोचा

जानकारी के अनुसार, जिले के सहायक थाना क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली कि प्रखंड कार्यालय परिसर में कुछ अपराधी फायरिंग कर रहे हैं। जानकारी मिलते ही एसएचओ पंकज प्रताप दल बल के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां पुलिस और अपराधियों के बीच फायरिंग शुरू हो गई। वैसे भी होली को लेकर सहायक थाना पुलिस पहले से एक्टिव थी ऐसे में जैसे ही थानाध्यक्ष को अपराधियों ने देखा फायरिंग शुरू कर दी। फौरन थानाध्यक्ष ने प्रखंड कार्यालय के बाहर वाले हिस्से के कमरे में छिप गए। उनकी जान बची लेकिन इस बीच अन्य पुलिस कर्मियों ने एक अपराधी को दबोच लिया।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Purnia News| आतिशबाजी से अब डर लगता है साहब... Darbhanga का अंटौर Incident Repeat...बरात की आतिशबाजी से फल-सब्जी मंडी राख, सैकड़ों दुकानें जलीं, नुकसान मत पूछिए...


Bihar Crime News | थानाध्यक्ष ने सूझबूझ से अपनी जान बचाई

बताया जाता है कि सहायक थाना प्रभारी जैसे ही अपराधियों की टोल लेने पहुंचे आरोपी अमित रजक ने थाना प्रभारी पर ही पिस्टल तान दिया। गोली चल दी। हालांकि इस दौरान थानाध्यक्ष ने सूझबूझ से अपनी जान बचाई। बताया जाता है कि इस दौरान जो गोली अपराधी ने चलाई वह मिस फायर भी हो गई। इसके बाद प्रभारी वहीं एक कमरे में जाकर छुपे और लेकिन अन्य पुलिस कर्मियों ने दिलेरी दिखाते हुए अमित रजक को दबोच लिया। उसके हाथ से पिस्टल भी छीन लिए उसे गिरफ्तार कर लिया।


Bihar Crime News | एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा

एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि अमित रजक ब्लॉक परिसर में फोटो स्टेट चलता है। सहायक थाना प्रभारी जैसे ही घटना स्थल पर पहुंचे तो आरोपी अमित रजक ने थाना प्रभारी पर ही पिस्टल तान दिया। और गोली चल दी हालांकि, गोली मिस फायर हो गई। इससे थाना प्रभारी की बाल बाल बच गए।

यह भी पढ़ें:  Chhattisgarh Road Accident | पिकअप जा घुसी टाटा 407 में, छठी कार्यक्रम से लौट रहे 9 की मौत, 23 लोग जख्मी


Bihar Crime News | मित के पास से देसी कट्टा, जिंदा कारतूस और खाली खोखा भी बरामद

एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि बाद में थाना प्रभारी ने अन्य पुलिस कर्मियों की मदद से अमित रजक के हाथों से पिस्टल को छिनते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। किसी से विवाद था जिसे मरने आया था। हालांकि पुलिस ने उसे दबोच लिया। अमित के पास से देसी कट्टा, जिंदा कारतूस और खाली खोखा भी बरामद हुआ है। साथ ही अन्य अपराधियों की गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |Home Minister Amit Shah | हवा में कुछ सेंकेंड झूल गया Amit Shah का हेलीकॉप्टर...बड़ा हादसा टला

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें