अप्रैल,29,2024
spot_img

KK Pathak News | Election Commission को KK Pathak का पत्र, कृपया ध्यान दें…शिक्षा विभाग के कर्मीं चुनावी ड्यूटी में नहीं लगेंगे…

KK Pathak नाराज हैं। जिलों में आउटसोर्सिंग से शिक्षा विभाग में कार्यरत कर्मियों को चुनावी ड्यूटी में लगा दिया गया है। इससे शिक्षा विभाग का कार्य प्रभावित हो गया है। केके ने चुनाव आयोग से कहा है, आपसे अनुरोध है, कृपया आदेश वापस लीजिए। इस संबंध में नया आदेश दीजिए...सभी डीएम को कहिए, ऐसे कर्मियों को चुनाव ड्यूटी से मुक्त रखें।

spot_img
spot_img
spot_img

KK Pathak News | Election Commission को KK Pathak का पत्र, कृपया जान लें…शिक्षा विभाग के कर्मीं चुनावी ड्यूटी में नहीं लगेंगे…जहां, बिहार में अपर मुख्य सचिव केके पाठक ने राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को पत्र लिखा है। इसमें साफ तौर पर लिखा है, आउटसोर्सिंग से विभाग में कार्यरत कर्मचारियों को चुनावी ड्यूटी में लगा दिया गया है। इससे विभाग की कई कार्य बाधित हो गए हैं। इन्हें चुनाव ड्यूटी से मुक्त किया जाए।

KK Pathak News | शिक्षा विभाग के कर्मचारी को चुनाव ड्यूटी में लगाया गया है

उन्होंने चुनाव आयोग से मांग की है कि आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को चुनाव कार्य में नहीं लगाया जाए। शिक्षा विभाग के कर्मचारी को चुनाव ड्यूटी में लगाया गया है। इससे केके पाठक काफी नाराज हैं। उन्होंने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर अपनी नाराजगी जताई, और विभाग के कर्मचारियों को लोकसभा चुनाव की ड्यूटी से हटाने को कहा है।

KK Pathak News | निर्वाचन अवधि में आउटसोर्स कर्मियों से विभाग के कार्यों को कराया जा सके

उन्होंने कहा, जिलों में आउटसोर्सिंग के माध्यम से विभाग में कार्यरत कर्मियों को चुनावी ड्यूटी में लगा दिया गया है। इससे शिक्षा विभाग की विभिन्न प्रकार की गतिविधियां अवरुद्ध हो गयी हैं। इसलिए आपसे अनुरोध है कि जिला निर्वाचन पदाधिकारियों को आप अपने स्तर से निर्देश दें कि व अपने जिले में उपलब्ध शिक्षकों और विभाग के स्थायी पदाधिकारियों-कर्मियों की सेवा लें, परंतु आउटसोर्सिंग से रखे गये कर्मियों को निर्वाचन कार्य में न लगाया जाये। ताकि, निर्वाचन अवधि में कम-से-कम उन आउटसोर्स कर्मियों के माध्यम से विभाग के कार्यों को कराया जा सके।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| हायाघाट MLA Ramchandra Prasad के साथ दुर्व्यहार, FIR !

KK Pathak News | सभी डीएम को निर्देश दें

के के पाठक पाठक ने राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को पत्र लिख कर कहा है कि शिक्षा विभाग में आउटसोर्सिंग के जरिए तैनात अस्थायी कर्मियों को लोकसभा चुनाव की ड्यूटी में लगाना गलत है, केके पाठक ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को कहा है कि वे सभी जिलों के जिला निर्वाचन पदाधिकारी (डीएम) को निर्देश दें कि ऐसे कर्मचारियों को लोकसभा चुनाव के काम में ना लगाया जाए।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें