मई,9,2024
spot_img

DM’s Car Hit By A Truck | DM की गाड़ी को बिना Number Plate वाले बालू ओवरलोड ट्रक ने मारा टक्कर, Patna से लौटने के दौरान हादसा

spot_img
spot_img
spot_img

लखीसराय जिले में बालू ओवरलोड ट्रक की मंशा की होगी अब जांच जहां लखीसराय के डीएम अमरेंद्र कुमार के वाहन को बालू लदे ट्रैक ने भीषण तरीके से ठोकर मार दी। इसमें डीएम बाल बाल बचे मगर वाहन क्षतिग्रस्त (DM’s car hit by a truck) हो गया।

DM’s Car Hit By A Truck |  ट्रक जब्त चालक फरार, मंशा को लेकर सवाल

हद यह, जिस ट्रक ने डीएम की गाड़ी में ठोकर मारा उसपर नंबर प्लेट नहीं था। हालांकि इस घटना के बाद ट्रक को जब्त कर लिया गया है जबकि ड्राइवर फरार है। हालांकि, इस हादसे के मंशा को लेकर बड़ा सवाल उठ रहा है। क्या यह बालू माफिया की हरकत तो नहीं या डीएम की गाड़ी देखकर ओवरटेक में हुआ हादसा। तहकीकात तो जरूरी है।

DM’s Car Hit By A Truck | बिना नंबर प्लेट के था ट्रक

जानकारी के अनुसार, हालांकि, इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। डीएम के वाहन में हल्की खरोंच आ गयी। यह घटना उस वक्त हुई जब जिलाधिकारी पटना से लखीसराय जा रहे थे। शहर के बाइपास में स्थित यातायात थाना के पास बालू लदा एक ट्रक आते देख डीएम ने अपनी वाहन खड़ी कर अपने बॉडी गार्ड से ट्रक रुकवाने को कहा। बॉडीगॉर्ड ने डीएम के आदेश पर जैसे ही ट्रक को रुकने का इशारा किया, ट्रक चालक वाहन की गति और तेज कर दी।

यह भी पढ़ें:  Bihar Politics News | Bihar Lok Sabha Elections News | मैं झूठ नहीं बोलता... JDU MLA Gopal Mandal ने लपेटा, कहा, बिहार में NDA नहीं जीतेगी 40 सीट, PM Modi का भाव घटा है

DM’s Car Hit By A Truck | डीएम ने ओवरटेक कर ट्रक को रोकने की कोशिश

इसके बाद डीएम बालू लदे ट्रक को पचना रोड बाइपास मोड़ के पास ओवरटेक कर रोकने की कोशिश की, लेकिन ट्रक चालक ने वाहन को ओवरब्रिज की ओर न ले जाकर डीएम के वाहन को ठोकर मारते हुए पतनेर मार्ग की ओर मोड़ दिया। जिससे डीएम के वाहन में खरोंच आ गयी। पढ़िए पूरी खबर

DM’s Car Hit By A Truck | डीएम ने बॉडी गार्ड से ट्रक रुकवाने को कहा

शहर के बाइपास में स्थित यातायात थाना के पास बालू लदा एक ट्रक आते देख डीएम ने अपनी वाहन खड़ी कर अपने बॉडी गार्ड से ट्रक रुकवाने को कहा। बॉडीगॉर्ड ने डीएम के आदेश पर जैसे ही ट्रक को रुकने का इशारा किया, ट्रक चालक वाहन की गति और तेज कर दी।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Bihar STF और Muzaffarpur Police की Joint Combing, राजद नेता सह मुखिया पुत्र को AK-47 के साथ दबोचा, दो साथी भी चढ़े हत्थे

DM’s Car Hit By A Truck | डीएम आए गुस्से में, मगर खरोंच मारते ये हुआ

इससे डीएम ने आक्रोशित होकर बालू लदे ट्रक को पचना रोड बाइपास मोड़ के पास ओवरटेक कर रोकने की कोशिश की, लेकिन ट्रक चालक ने वाहन को ओवरब्रिज की ओर न ले जाकर डीएम के वाहन को ठोकर मारते हुए पतनेर मार्ग की ओर मोड़ दिया। जिससे डीएम के वाहन में खरोंच आ गयी। इस घटना के वक्त डीएम के साथ उनकी एस्कॉर्ट टीम नहीं थी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur Lok Sabha Election | देश की जम्हूरियत को झंझारपुर का सलाम...

DM’s Car Hit By A Truck | डीएम ने घुमाया एसपी पंकज कुमार को फोन, फिर

इसी दौरान डीएम श्री कुमार ने एसपी पंकज कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों को फोन कर इसकी सूचना दी। तत्काल पुलिस हरकत में आई। फिर कवैया थाना पुलिस व परिवहन विभाग की टीम अपनी जिप्सी लेकर पतनेर की ओर गए।

DM’s Car Hit By A Truck | ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार

जहां ट्रक चालक वाहन को खड़ा कर फरार हो गया था। इसके बाद कवैया थाना पुलिस व खनन विभाग की ओर से पतनेर गांव के पास ट्रक को जब्त किया गया। इस संबंध में खनन पदाधिकारी रणधीर कुमार ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें