मई,5,2024
spot_img

Madhubani: हरलाखी में ठोकर से नेपाल के वृद्ध की मौत, बाइक चालक ने शव नदी किनारे फेंका

spot_img
spot_img
spot_img

हरलाखी, देशज टाइम्स मधुबनी ब्यूरो। हरलाखी थाना क्षेत्र के कमतौल  चौक स्थित एनएच 104 किनारे पैदल जा रहे एक नेपाली नागरिक को तेज रफ्तार से आ रहे बाइक चालक ने पिछे से ठोकर मार गंभीर रुप से घायल कर दिया। ग्रामीणों की ओर से रोकथाम करने के बाद बाइक चालक ने जख्मी को बेहोशी की हालत में ग्रामीण चिकित्सक के पास ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे बेहतर इलाज के लिए किसी अच्छे अस्पताल में ले जाने की सलाह दी। लेकिन लेट लतीफ (Madhubani: Nepal’s death due to stumbling in Harlakhi, bike driver threw dead body on river) के कारण घायल वृद्ध की मौत हो गई। इसके बाद बाइक चालक ने अंधेरे का फायदा उठाते शव को भारत नेपाल सीमा के थलही घाट पर छोड़ फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब देर शाम शव को कुछ ग्रामीणों ने जमुनी नदी किनारे थलही घाट के समीप देखा। उधर घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन भी थलही घाट पहुंचे। जहां कड़ाके की ठंड में शव के पास पूरी रात गुजारने के बाद गुरुवार की सुबह हरलाखी पुलिस को सूचना दी।

थानाध्यक्ष के निर्देश पर एसआइ विनय शर्मा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया। मृतक की पहचान नेपाल के धनुषा जिला अंतर्गत मुसरनिया गांव वार्ड पांच निवासी 58 वर्षीय सियाशरण महतो के रुप में बताए गए हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के 162 Affiliated Colleges को जल्द मिलेंगे Principals, नियुक्ति का रास्ता साफ, Appointment में इन्हें मौका

सियाशरण के ग्रामीण रामदेव बरई ने बताया कि गोपालपुर गांव में यज्ञ एवं भण्डारे का आयोजन किया गया था। जहां मृतक अपने एक अन्य ग्रामीण के साथ उसी आयोजन में शामिल होने आया हुआ था। उसी क्रम में यह हादसा हो गया।

वहीं सियाशरण के परिजनों ने बताया कि बाइक चालक का पता चल गया है। दोषी बाइक चालक की पहचान हरलाखी थाना क्षेत्र के नहरनीया गांव निवासी रोहित कुमार महतो के रुप में बताया गया है।कहा कि हादसे के बाद यदि उन्हें अच्छे अस्पताल ले जाया जाता तो उनकी जान बच सकती थी। लेकिन बाइक चालक ने मानवता को कलंकित किया है। घटना से आहत परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस बावत थानाध्यक्ष प्रेम लाल पासवान ने बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Elections| 11 के कटे पत्ते, 23 में 12 उम्मीदवार लड़ेंगे चुनाव

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें