मई,6,2024
spot_img

मधुबनी में बाइक-ट्रक की टक्कर में दो सगे भाइयों की मौत,मां की हालत गंभीर,विरोध में सड़क जाम

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी, देशज टाइम्स ब्यूरो। बिस्फी के पतौना ओपी क्षेत्र के जगवन चौक के समीप टाटा 407 ट्रक एवं मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों के आमने सामने टक्कर में दोनों सगे भाइयों की मौत हो गई वहीं मां की हालत गंभीर बनी हुई है जिसे डीएमसीएच रेफर किया गया है।

बताया गया कि बैसैठ के तरफ से आ रहे टाटा 407 एवं कमतौल की तरफ से जा रहे मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग की टक्कर हो जाने पर एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। दूसरे को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र विस्फी में लाया गया जहां एम्बुलेंस की लापरवाही से दूसरे भाई का भी मौत हो गई।

वहीं मां की हालत गंभीर बताते हुए डॉक्टरों ने डीएमसीएच रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के पाली महिला टोल कि राज कुमार दास उम्र 15 वर्ष एवं शिवा दास पिता रामप्रसाद दास एवं महिला मीरा देवी के रूप में पहचान की गई हैं जानकारी के मुताबिक यह दोनों सगे भाई एवं माँ के साथ आ रहें थें।

घटनास्थल पर पतौना ओपी पुलिस एवं विस्फी थाना के दल वालों ने घटनास्थल पर पहुंच टाटा 407 को जप्त कर लिया है वहीं मृतको पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया की जा रही हैं। वहीं जगवन चौक के समीप लोगों ने सड़क पर उतर सड़क जाम कर दिए लोगों का यह मांग था कि इस चौक पर तेज रफ्तार के कारण हमेशा घटना होती है जो प्रशासन को इस पर संज्ञान लेना चाहिए और ब्रेकर देना चाहिए।

पतौना ओपी थाना अध्यक्ष विजय कुमार पासवान ने घटनास्थल पर पहुंच मामले को शांत कराया और टाटा 407 ट्रक के मालिक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की प्रक्रिया की गई। वही बिस्फी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लगे दो दो एंबुलेंस महीनों से खराब की स्थिति में पड़ी हुई है जिससे आक्रोशित लोगों ने एंबुलेंस खराब होने के कारण भी जमकर हॉस्पिटल कर्मियों पर फटकार लगाई।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें