अप्रैल,30,2024
spot_img

मधुबनी में करंट बनकर बरसी आसमान से आग, सात घर जलकर खाक, अग्निशमन विभाग की काफी देर से टूटी नींद, गरीबों के अरमान लापरवाह बिजली विभाग के सीने में जलकर भस्म

spot_img
spot_img
spot_img
मधुबनी। जिला के नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र के हरिने गांव में रविवार की देर रात बिजली का तार गिरने से आग लग गई। बताया गया कि जिला के हरलाखी प्रखंड में रविवार की देर रात आग लगने से तीन परिवार के सात घर जलकर नष्ट हो गए। जबकि कई पेड़ ,बांस के व खेत में लगी फसल जलकर खाक हो गयी। गरीबों के घरों के जलकर राख हो जाने से उन्हे भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।
पीड़ित परिवार के घर में रखा पड़ा सभी उपभोक्ता सामग्री जल गया। सोमवार की सुबह ग्रामीणों द्वारा अंचल कार्यालय  को राहत सहयोग मुहैया कराने की मांग की गई है।जर्जर 11 हजार केबल बिजली की तार गिरने से पहले फसल व भूूूसा की ढेर सहित बांस के बीट में आग लगी। अगल-बगल के पेड़ पौधे जलने लगे। ग्रामीणों की ओर से अग्निशमन वाहन को खबर दी गई।
देर से पहुंची अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने आग पर काबू पाने के लिए चार घंटे तक मशक्कत करता रहा। फिर आग को बुझाया गया। ग्रामीणों में दहशत है।आगजनी के पीड़ित परिवारों को किसी  भी प्रकार की सरकारी सहायता नहीं मिलने खबर है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें