मई,6,2024
spot_img

हरलाखी में 235+15 =250 बोतल शराब के साथ स्कूटी समेत दो तस्कर गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

हरलाखी। दो घटनाओं में पुलिस ने दौ सौ पचास बोतल शराब के साथ दो तस्कर को दबोचा है। पढ़िए खबर विस्तार से।  हरलाखी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पिपरौन गांव के निकट शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। इस मामले को लेकर थाना के एएसआई राम प्रवेश प्रसाद के लिखित प्रतिवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज हुई है।

 

बताया गया है कि दिवा गश्ती के दौरान सूचना मिली कि स्कूटी से शराब ले जाने वाला है। इस सूचना के सत्यापन व आवश्यक कार्रवाई के लिए गश्ती दल पिपरौन गांव के निकट पहुंचा तो देखा कि एक व्यक्ति लाल रंग के स्कूटी पर झोला में कुछ सामान रखे जा रहा है। वह व्यक्ति पुलिस को देखकर स्कूटी छोड़कर भागने लगा। पुलिस बल के सहयोग से व्यक्ति को पकड़ लिया गया।

पकड़ाए गए व्यक्ति की पहचान दरभंगा जिले के बालुघाट निवासी रामबाबू यादव के रूप में बताए गए हैं। पुलिस ने करीब 235 बोतल नेपाली शराब के साथ स्कूटर भी जब्त कर लिया। पुलिस ने बताया कि स्कूटी के कागजात की मांग किया गया तो कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया। जिससे प्रतीत होता है कि स्कूटी चोरी का है। थाना प्रभारी प्रेमलाल पासवान ने बताया कि पुलिस आगे की कारवाई कर रही है।हरलाखी में 235+15 =250 बोतल शराब के साथ स्कूटी समेत दो तस्कर गिरफ्तार

15 बोतल शराब के साथ तस्कर धराया

हरलाखी। भारत नेपाल सीमा पर तैनात सशस्त्र सीमा बल बीओपी फुलहर के जबानों ने एक बाइक समेत 115 बोतल शराब जब्त कर हरलाखी पुलिस को सुपुर्द कर दिया। गिरफ्तार तस्कर की पहचान खिरहर थाना क्षेत्र के जीरौल गांव निवासी सत्यनारायण दास के रूप में बताया गया है।

एसएसबी के एसआई तपन कुमार घोष, एएसआई सोनम दोरजे, अनिल कुमार समेत पेट्रोलिंग पार्टी में शामिल अन्य जवान सीमा स्तम्भ संख्या-288/05 के समीप ड्यूटी पर तैनात थे।

इसी क्रम में नेपाल की ओर से अपाचे बाइक पर शराब लेकर जा रहे उक्त तस्कर को एसएसबी के जवानों ने धर दबोचा। इस बावत थानाध्यक्ष प्रेम लाल पासवान ने बताया कि एसएसबी से सुपुर्द तस्कर को जेल भेज दिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें