back to top
19 सितम्बर, 2024

Madhubani News: बेनीपट्टी में पशु तस्करी के लिए जा रहा पिकअप पलटा, दो बैलों की मौत, कई जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News: बेनीपट्टी में पशु तस्करी के लिए जा रहा पिकअप पलटा, दो बैलों की मौत| बड़ी खबर मधुबनी के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र से है। यहां बाइपास (Pickup going for cattle smuggling overturns in Benipatti, Madhubani,two bulls die) सड़क से पशु तस्करी के लिए जा मवेशी लदा पिकअप के पलटने से दो बैल की मौत हो गयी। वहीं, कई बैल जख्मी हो गए।

मवेशी के मौत से लोग आक्रोशित हो उठे

इस दौरान कुछ युवकों की नजर पशु तस्करी की ओर गयी। युवको ने इसकी सूचना बेनीपट्टी थाना और डीएसपी को दी। उधर, मवेशी के मौत से लोग आक्रोशित हो उठे। उधर, स्थानीय युवको ने दुर्घटनाग्रस्त पिकअप से मवेशी को निकाल कर पानी दिया। कुछ युवकों ने मवेशी को चारा उपलब्ध कराया।

 बेनीपट्टी एसएचओ सह पुलिस इंस्पेक्टर गौतम कुमार ने बताया

उधर, इस बात की जानकारी मिलते ही डीएसपी निशिकांत भारती दल बल के साथ बाईपास रोड पर पहुंचकर पिकअप के दोनों चालको को थाना ले गए।

बताया जा रहा है कि दोनों तस्कर हरलाखी के सांठगांव के है। इस संबंध में बेनीपट्टी एसएचओ सह पुलिस इंस्पेक्टर गौतम कुमार ने बताया कि, पशु तस्करों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जेल भेजी जाएगी।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -