मई,5,2024
spot_img

Double Murder | घर में घुसकर मां-बेटी की हत्या, लाश को एसिड से जलाने की कोशिश

spot_img
spot_img
spot_img

बगहा एकबारगी दहल उठा है। यहां बुधवार की सुबह डबल मर्डर की वारदात का घिनौना खेल खेला गया है जहां मां बेटी शोभा तिवारी 40 वर्ष और उसकी पुत्री खुशबू देवी 25 वर्ष की निर्मम मर्डर के बाद दोनों की लाश को एसिड से अपराधियों ने जलाने की कोशिश की। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैली है। बाद में स्थानीय (Murder of mother and daughter by entering the house, attempt to burn the dead body with acid) लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

Double Murder | दोनों लाश को घर में बंद कर अपराधियों ने बाहर से जड़ डाला ताला

जानकारी के अनुसार, बगहा में डबल मर्डर की वारदात पटखौली ओपी इलाके में हुई है जहां रहने वाली मां और बेटी की निर्मम हत्या अपराधियों ने कर दी। हत्या के बाद दोनों के शवों को एसिड से भी जला दिया। हत्यारे ने लाशों को घर में ही छोड़कर फरार हो गए। जाते जाते अपराधी बाहर से घर में ताला जड़ दिया। वारदात बीती देर रात की बताई जा रही है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घर को सील कर दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Double Murder | खुद के मकान में रहती थी मां और शादीशुदा बेटी

जानकारी के अनुसार, बुधवार को लोगों को इसकी भनक लगी। जहां अपराधियों ने घर में घुसकर मां व बेटी की हत्या कर दी है। वारदात पटखौली ओपी क्षेत्र के नारायणपुर मोहल्ले की है। नारायणपुर मोहल्ला में अपराधियों ने घर में घुसकर एक महिला और उसकी बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी है। मृतका की पहचान शोभा तिवारी के रूप में हुई है। यह अपनी शादीशुदा बेटी के साथ अपने खुद के मकान में रहती थी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| राम चौक पर ट्रांसफार्मर की धधकी आग, अगल-बगल की 10 दुकानें राख

Double Murder | लोगों ने घर के कमरे से रिसता देखा खून

हत्या की जानकारी तब हुई जब आसपास के लोगों ने बुधवार की सुबह कमरे से बाहर निकल रहे खून के रिसाव को देखा। बुधवार को इस घटना के बारे में आसपास के लोगों को भनक लगी। महिला का विवादों से गहरा नाता बताया जा रहा है। महिला कई लोगों के खिलाफ पुलिस व न्यायालय में मुकदमे दर्ज करा चुकी थी। वैसे,अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।

Double Murder | पटना में रहकर पुत्र कर रहा पढ़ाई, पति परदेश में

सीडीपीओ कुमार देवेंद्र ने बताया कि अपराधियों ने घर में मां बेटी की हत्या कर शव को जलाने का प्रयास किया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया है। जानकारी के अनुसार मृतक शोभा तिवारी का पुत्र अविनाश कुमार पटना में रहकर पढ़ाई करता था।  मां बेटी घर पर अकेली रहती थी। शोभा तिवारी के पति उपेंद्र तिवारी बाहर कामकाज करते थे।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| सरकारी आवास बनें निजी अपार्टमेंट, अब ऐश-मौज के दिन पड़ेगा महंगा, लगेगा Maintenance Charge, देने पड़ेंगे किराया, Salary से होगी Deduct

Double Murder | जब फोन का नहीं मिला जवाब तो पड़ोसियों को दी जानकारी

बुधवार की सुबह अविनाश ने अपनी मां शोभा तिवारी से बात करने का प्रयास किया लेकिन फोन रिसीव नहीं हो रहा था। इसके बाद उसने अपनी बहन के फोन पर भी कई कॉल किए। जब दोनों के फोन का जवाब नहीं मिला तो उसने अपने मामा संतोष तिवारी और पड़ोसियों को सूचना दी। पड़ोसी जब घर पर पहुंचे तो खून रिसता देख पुलिस को सूचित किया। इसके बाद, तहकीकात तेज है।

यह भी पढ़ें:  Railway News| Bihar News| विशेष किराए पर चलेंगी Summer Special Trains... यात्रियों कृपया ध्यान दें,Darbhanga, Madhubani, Samastipur के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेन, Sleeper Class और General Second Coach के साथ

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें