मई,3,2024
spot_img

मुज़फ़्फ़रपुर में आर्म्स फैक्ट्री का पर्दाफाश, भारी मात्रा में हथियार, विस्फोटक बरामद

spot_img
spot_img
spot_img

मुज़फ़्फ़रपुर,देशज न्यूज। मुजफ्फरपुर ज़िले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के तुर्की ओपी अंतर्गत खरौना गाँव में शुक्रवार की रात 11 बजे पुलिस ने  विपिन कुमार के घर में छापा मार कर अवैध आर्म्स फैक्ट्री का उद्भेदन करते हुए विपिन कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

नगर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अबतक पुलिस को चार पिस्टल,तीन रिवाल्वर,एक देशी कट्टा,एक अर्धनिर्मित देशी रायफल, विभिन्न हथियारोंं की करीब सौ जिंदा गोलियां,पिस्टल के  करीब पाँच हजार अर्धनिर्मित कारतूस,  करीब 5000 पिलेट के साथ ही भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ और हथियार बनाने के सामान  मिले हैंं ।

पुलिस की टीम अभी छापेमारी में जुटी है ।  जानकारी के अनुसार पूर्व में दो बार विपिन हथियार बनाने और सप्लाई करने के मामले में जेल जा चुका है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| अग्निशमन वाहन से कुचलकर गर्भवती महिला की मौत, विरोध में आगजनी, बवाल, भाग रहे वाहन को रोक रहे दो बाइक सवार को भी चालक ने कुचला, डीएमसीएच रेफर

पहली बार मुज़फ़्फ़रपुर ज़िले के बेला थाना क्षेत्र में पुलिस ने हथियार बनाने के दौरान कई हथियारों के साथ उसे दबोचा था ।  जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद उसने फिर यह धंधा शुरू कर दिया था। इसका खुलासा तब हुआ था जब मुंगेर जिले में भारी मात्रा में रेलवे स्टेशन के समीप से कारतूसों के साथ पुलिस ने उसे दबोचा था।

एसएसपी जयंतकांत ने पूछे जाने पर बताया कि जिले के तुर्की ओपी के खरौना गांव में गुप्त सूचना पर पुलिस की बड़ी टीम बनाकर छापेमारी की गई है जिसमेंं बड़ी सफलता प्राप्त हुई है ।भारी मात्रा में निर्मित व अर्धनिर्मित आर्म्स के साथ साथ काफी संख्या में विस्फोटक पदार्थ व आर्म्स बनाने के सामान मिले हैंं।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Bhojpur News| रेत माफिया के वर्चस्व का Bloody Game, कई राउंड फायरिंग, दो Laborers killed

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें