अप्रैल,27,2024
spot_img

Muzaffarpur News : Gaighat में सड़क से 50 फीट पर…फेंका मिला युवक का शव, हत्या या…?

spot_img
spot_img
spot_img

गायघाट थाना क्षेत्र के ग्यासुद्दीनपुर गांव के पास देर शाम तकरीबन 6 बजे के आसपास एक युवक का शव सड़क से 50 फीट की दूरी पर गेहूं की खेत में मिला। शव की दशा देखकर ग्रामीण हत्या की आशंका जाता रहे थे।

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान बोचहां थाना क्षेत्र के कल्याणी गांव निवासी रामरेखा सहनी के पुत्र शंभु सहनी के रूप में की गई। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News|विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या...जब मर गईं, जाकर Darbhanga दिल्ल्ली मोड़ के Private Hospital में करा दिया Admitted

बताया जाता है कि गांव के ग्रामीण की देर शाम खेत की ओर गये तो मार्ग पर एक युवक की लाश सड़क किनारे खेत में देखी। ग्रामीणों की सूचना पर गायघाट थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

 

Muzaffarpur News : Gaighat थानाध्यक्ष पुरषोत्तम यादव ने बताया – 

 

मृतक की पहचान बोचहां थाना क्षेत्र के कल्याणी गांव निवासी शंभु सहनी (30) के रूप में की गई। परिजनों ने भी हत्या की आशंका जताया। जिस पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar Education Department News | स्कूल निरीक्षकों के वेतन पर लगी रोक

वहीं हत्या की आशंका जताने पर पुलिस आसपास लगे सीसी टीवी कैमरों को खंगालने में जुट गई है। थानाध्यक्ष पुरषोत्तम यादव ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द से जल्द इस मामले का पर्दाफाश हो जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें