अप्रैल,27,2024
spot_img

Brutally Murdered |हवलदार के बेटे की दिन-दहाड़ दरिंदगी से हत्या, पहले आंख में मिर्ची डाला फिर 35 बार चाकुओं से पूरे शरीर की गोदकर कर दी हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

नवादा से एक बड़ी ही वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया है। जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़ एक युवक के शरीर पर लगभग 35 वार चाकू से वार करते हुए उसकी हत्या (Policeman’s son brutally murdered in broad daylight) हत्या कर दी है। हत्या नवादा-कादिरगंज पथ पर केएलएस कॉलेज के पास हुई है। इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

हद यह है कि हत्या से पहले अपराधियों ने युवक के आंख में मिर्ची का पाउडर झोंक दिया। इस पूरी घिनौनी और खौफनाक वारदात की फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गई है। मामला, नगर थाना क्षेत्र के केएलएस कॉलेज के निकट की है जहां शुक्रवार को दिनदहाड़ होमगार्ड जवान शिवनगर मोहल्ला निवासी वासुदेव प्रसाद का 19 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है।

राहुल की मां सावित्री देवी मुंगेर की जेल में सिपाही के पद पर तैनात है। वह अपने घर के एकलौता पुत्र को बड़ा अधिकारी बनना चाहती थी, लेकिन पुत्र की मौत में पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं राहुल भी की इच्छा बड़े अफसर बनने की थी जिसकी तैयारी वह बनारस में रहकर कर रहा था। छठ पर वह घर आया था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jayanagar News| प्रेम अगन में विघ्न...प्रेमी निकला धोखेबाज...गर्भवती किया, छोड़ा, Punjab में FIR...@फिर Zero FIR अब Jaynagar Police के पास

नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने कहा है कि चाकू मारकर एक युवक की हत्या की गई है। सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगाल रही है। जल्द ही इस मामले का खुलासा भी किया जाएगा। सीसीटीवी फुटेज में देखा जाता है कि एक व्यक्ति की ओर से पहले आंख पर लाल मिर्च का पाउडर डाला जाता है।

और फिर बाद में युवक की शरीर पर चाकू से हमला किया जाता है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि बदमाशों ने हत्या से पहले पैदल जा रहे राहुल को पकड़ कर पहले उसकी आंख में मिर्च पाउडर डाल दिया। फिर राहुल के शरीर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। इससे राहुल की मौकै पर ही मौत हो गई।पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Ghanshyampur News | फूल तोड़वा हत्याकांड में Naveen Singh का कोर्ट में सरेंडर

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाइए पड़ रहा है की फोन से बुलाकर युवक ने ही आंख में मिर्ची का पाउडर डालकर अंधाधुंध चाकू से प्रहार किया 30 बार चाकू गोद कर युवा के की जीवन लीला समाप्त कर दी गई।

नवादा में बेखौफ बदमाशों एक बार फिर से पुलिस को चुनौती दे दी है। जहां एक युवक के शरीर में 30 बार चाकू मार कर हत्या कर दिया गया है। वहीं इस मामले पर पुलिस के द्वारा सीसीटीवी फुटेज कंगाली जा रही है। बताया जा रहा कि, शुक्रवार को होमगार्ड जवान के पुत्र को चाकू मार कर हत्या कर दिया गया है। जहां नवादा-कादिरगंज पथ पर कॉलेज के पास घटना को अंजाम दिया गया है।

घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। किसी ने मृतक को फोन करके कॉलेज तरफ बुलाया और घटना को अंजाम दिया। वहीं युवक की हत्या क्यों की गई है। इसकी जानकारी पुलिस नहीं जुटा पाई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Nalanda News| तालाब के चारों तरफ बिछाई थी करंट...हाथ धोने गए तीन युवक जिंदा मरे, सदमे से भाभी की भी मौत

घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ थी, लेकिन किसी ने युवक को बचाने की कोशिश नहीं की। जानकारी मिलते ही नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंच कर मामला की जांच शुरू कर दी। वहीं, पुलिस को घटनास्थल के पास से दो प्लास्टिक बरामद हुआ है। इसमें मिर्च पाउडर भी मिला है।

युवक की हत्या क्यों की गई है? इसका खुलासा अब तक नहीं हो पाया है। घटना स्तर पर पहुंचकर नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चाकू मारने वाले बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

थाना प्रभारी ने कहा कि युवक की मौत हुई है। मामला की जांच की जा रही है। हत्या क्यों की गई है। इसकी भी जांच पुलिस शुरू कर दी है। इस घटना के बाद नवादा नगर में दहशत का माहौल कायम है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें