अप्रैल,30,2024
spot_img

TMC MP Shatrughan Sinha | बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा बोले…ये हैं पलटूराम

spot_img
spot_img
spot_img

TMC MP Shatrughan Sinha | बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा बोले…ये हैं पलटूराम। जमकर नीतीश कुमार के पाला बदलने और जदयू बीजेपी की बिहार में सरकार बनने पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए सिने सुपर स्टार, बिहार के लाल बिहारी बाबू और फिलहाल टीएमसी के सांसद शत्रुध्न सिन्हा ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। सिन्हा ने पूछा असल में पलटूराम कौन है? नीतीश को पलटूराम कहने वाले असली पलटूरामों का चेहरा बेनकाब हो गया है।

TMC MP Shatrughan Sinha | अब कभी भी नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे नहीं खुलेंगे?

टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अमित शाह से लेकर सम्राट चौधरी पर बड़ा तंज किया। हमला बोला कहा, वो कहते थे, अब कभी भी नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे नहीं खुलेंगे। आखिर ऐसी क्या मजबूरी थी। पूछा क्यों खोला फिर दरवाजा। पगड़ी नहीं उतारूंगा अब पगड़ी को उतारने और सिर मुड़ाने की बात क्यों करने लगे।

TMC MP Shatrughan Sinha | तो सही मायनों में पलटूराम कौन हैं?

बोले शत्रुघ्न सिन्हा, शाह पर ली चुटकी, कहा, भाजपा और नीतीश कुमार हमला करते हुए कहा, ”जो लोग नीतीश कुमार को पलटूराम कह रहे हैं, तो सही मायनों में पलटूराम कौन हैं? पलटूराम वो लोग हैं, जो कहते थे पगड़ी तभी उतारूंगा, जब तक नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से न उतार दूं।

TMC MP Shatrughan Sinha | जो कहते थे कि नाक भी रगड़ लें, तब भी बीजेपी के दरवाजे नहीं खुलेंगे

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को आड़े हांथों लेने के साथ उन्होंने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर भी तंज कसा और कहा, “पलटूराम वो हैं, जो कहते थे कि नाक भी रगड़ लें, तब भी बीजेपी के दरवाजे नहीं खुलेंगे। अमित शाह जिन्हें बीजेपी की चाणक्य की संज्ञा दी जाती है, वो कहते थे, अब कभी भी नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे नहीं खुलेंगे। आखिर ऐसी क्या मजबूरी थी।”

TMC MP Shatrughan Sinha | नीतीश के पाला बदलने से सबसे ज्यादा फायदा तेजस्वी यादव और कांग्रेस को

टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि चुनाव की घड़ी पास आ गई है। ऐसे में मुझे लगता है कि नीतीश के पाला बदलने से सबसे ज्यादा फायदा तेजस्वी यादव और कांग्रेस को हुआ है।

TMC MP Shatrughan Sinha | कितने सुलझे हुए नेता उभरकर सामने आए हैं वो!

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी को लेकर उन्होंने कहा कि कितना सधा हुआ स्टेटमेंट दिया है तेजस्वी ने। और कितने सुलझे हुए नेता उभरकर सामने आए हैं वो! टीएमसी सांसद ने कहा कि लोगों की सहानभूति तेजस्वी के साथ है। वादे के मुताबिक जब तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने की घड़ी आई तो नीतीश कुमार ने रस्सी खींच ली और दूसरे पाले में चले गए।

TMC MP Shatrughan Sinha | उन्हें सीएम बनाने का वक्त आया तो आप (नीतीश कुमार) दूसरी तरफ चले गए

नीतीश कुमार के पाला बदलने के घटना से तेजस्वी और कांग्रेस के फायदे की बात कही है। सिन्हा ने कहा कि अब कांग्रेस को बिहार में ज्यादा सीटें मिलेंगी और आरजेडी का समर्थन भी। सिन्हा ने कहा,…इस पूरे हालात में सबसे ज्यादा सहानुभूति तेजस्वी यादव को मिली है। जब उन्हें सीएम बनाने का वक्त आया तो आप (नीतीश कुमार) दूसरी तरफ चले गए। कुछ को , यह यू-टर्न लेने के रूप में दिखाई दे सकता है, लेकिन दूसरों के लिए, यह एक राजनीतिक साजिश के रूप में दिखाई दे सकता है। इस स्थिति में, यदि राजद और कांग्रेस आक्रामक रूप से प्रचार करते हैं, तो उन्हें (लोकसभा चुनाव में) फायदा होगा।

TMC MP Shatrughan Sinha | एमवाई (मुस्लिम और यादव) फैक्टर के साथ तेजस्वी का कांग्रेस को समर्थन भी मिलेगा

कांग्रेस के बारे में बोलते हुए टीएमसी के शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया, “बिहार में घटे ताजा सियासी घटनाक्रम से दूसरा बड़ा फायदा कांग्रेस को होने वाला है। क्योंकि अब उन्हें बिहार में ज्यादा सीटें मिल जाएगी। एमवाई (मुस्लिम और यादव) फैक्टर के साथ तेजस्वी का कांग्रेस को समर्थन भी मिलेगा।

TMC MP Shatrughan Sinha | इस षड्यंत्र को रचने वाला कोई और नहीं बल्कि बीजेपी है

ऐसे में यदि कांग्रेस और राजद आक्रामक तेवर के साथ चुनाव प्रचार करेंगे तो इसका फायदा उन्हें जरूर मिलेगा। जिस तरह चुनाव की घड़ी नजदीक आते ही नीतीश कुमार ने पाला बदला है, वो एक राजनीतिक षड़यंत्र मालूम पड़ता है। और इस षड्यंत्र को रचने वाला कोई और नहीं बल्कि बीजेपी है। टीएमसी सांसद ने कहा, “ऐसे घटनाक्रमों से बिहार की जनता का नुकसान न हो, ये मैं भगवान से कामना करता हूं।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |Home Minister Amit Shah | हवा में कुछ सेंकेंड झूल गया Amit Shah का हेलीकॉप्टर...बड़ा हादसा टला

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें