मई,6,2024
spot_img

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 9 हजार के पार, 4 की मौत, मिले 138 नए मरीज

spot_img
spot_img
spot_img

पटना, देशज न्यूज। जानलेवा कोरोना वायरस का संक्रमण अब बिहार के विभिन्न जिलों के गांव, कस्बों और मोहल्लों में कोहराम मचाने लगा है। बिहार में  रविवार को एक बार फिर कुल 138 कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने की पुष्टि की गई है। इन 138 नए मरीजों के साथ बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 9117 हो गई है।

इस बीच पिछले 24 घंटों में राज्यभर में चार कोरोना संक्रमित मरीजों ने दम तोड़ दिया है। इन चार मौतों के साथ राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 62 पहुंच गई है।

बिहार में इस वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती  जा रही है। हर दिन सैकड़ों की संख्या में मरीजों का इजाफा हो रहा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार को जारी  रिपोर्ट के अनुसार बिहार में मिले 138 कोरोना संक्रमित मरीजों में भागलपुर में सर्वाधिक 40 मरीज मिले हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News@May5 : खेत में फंसी Tejashwi Yadav की Car! लड़खड़ाते निकले बाहर

साथ ही राजधानी पटना से भी कुल 20 नए मरीजों की पुष्टि की गई है। पटना में मिले मरीज उन इलाकों से हैं जिन्हें घनी आबादी वाला इलाका माना जाता है। गया से छह, जहानाबाद से 12 ,औरंगाबाद से आठ और समस्तीपुर से चार मरीजों की पुष्टि की गई है। इसके अलावा राज्य के अरवल, बेगूसराय, गोपालगंज, जमुई, कैमूर, मधुबनी, मुंगेर, नवादा, रोहतास, शेखपुरा, शिवहर और सीतामढ़ी जिले से नए मामले सामने आये हैं।

अबतक 62 की मौत
रविवार को बिहार में कोरोना से चार मरीजों की मौत हो गई है। इनमें नवादा, पटना, सासाराम और नालंदा में एक-एक मरीज की मौत हो गई है। पटना के एनएमसीएच में रविवार की सुबह एक कोरोना मरीज की मौत हो गई। इस तरह से बिहार में कोरोना से मरने वालों की संख्या 62 पर पहुंच गई है। बिहार में शनिवार की शाम तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 58 थी लेकिन रविवार की सुबह में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 62 पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News@May5 : खेत में फंसी Tejashwi Yadav की Car! लड़खड़ाते निकले बाहर

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें