मई,7,2024
spot_img

Ayodhya Ram Mandir | अब मिथिला की बेटी Maithili Thakur के Ram Bhajan के मुरीद हुए PM Narendra Modi, कह दी देशवासियों से बड़ी बात

spot_img
spot_img
spot_img

मिथिली की बेटी हैं मैथिली ठाकुर। बेनीपट्टी में जन्मी हैं। हिंदी, भोजपुरी और मैथिली जैसी विभिन्न भाषाओं में गाने के लिए देश प्रसिद्ध हैं। मगर, अब सीधा मैथिली पीएम मोदी और राममंदिर से जुड़ गईं हैं जहां पीएम मोदी ने देशवासियों से बड़ी अपील कर दी है। एक रामप्रसंग भजन को पीएम नरेंद्र मोदी ने (PM Narendra Modi became a fan of Maithili Thakur’s Ram Bhajan) शेयर भी किया है।

एक्स हैंडल पर पीएम नरेंद्र मोदी ने की मैथिली ठाकुर की तारीफ

अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स हैंडल पर पीएम नरेंद्र मोदी ने मैथिली ठाकुर की तारीफ की है। मैथिली ठाकुर पूरे देश में अपनी मधुर आवाज के लिए जानी जाती हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने इससे पहले भी बिहार की एक बेटी के राम भजन गाना को शेयर
कर चुके हैं।

एक्स हैंडल पर पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा,अयोध्या में प्राण-प्रतिष्ठा का अवसर

मैथिली ठाकुर के भजन को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा का अवसर देश भर में मेरे परिवार के सदस्यों को भगवान श्री राम के जीवन और आदर्शों से जुड़ी हर घटना की याद दिला रहा है। ऐसी ही एक भावनात्मक घटना शबरी से जुड़ी है। सुनिए, मैथिली ठाकुर जी ने इसे कैसे पिरोया है उसकी मधुर धुनें,”

एक्स हैंडल पर पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा,अयोध्या में प्राण-प्रतिष्ठा का अवसर

मैथिली ठाकुर की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जमकर तारीफ की है। पीएम मोदी ने एक्स हैंडल पर मैथिली ठाकुर की जमकर प्रशंसा की है। पीएम नरेंद्र मोदी ने मिथिली और बिहार की बेटी मैथिली ठाकुर के एक भजन को अपने एक्स हैंडल पर शेयर करते हुए इसकी जमकर प्रशंसा की है। मैथिली ठाकुर पूरे देश में अपनी मधुर आवाज के लिए जानी जाती हैं। इससे पहले भी पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार की एक बेटी के राम भजन गाना को शेयर कर चुके हैं।

एक्स हैंडल पर पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा,सुरेश वाडेकर जी और आर्या आंबेकर जी ने भी अपने सुमधुर सुरों में पिरोया है

पीएम Narendra Modi ने इसके साथ ही, अयोध्या में होने वाली प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर पूरा देश प्रभु श्रीराम की भक्ति के रंग में सराबोर है। इसी भाव को सुरेश वाडेकर जी और आर्या आंबेकर जी ने अपने सुमधुर सुरों में पिरोया है।
यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Saharsa से लौट रहे दो युवकों की कुचलकर मौत, दो जख्मी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें