मई,5,2024
spot_img

सुशील मोदी कर देंगे लालू परिवार को अपनी संपत्ति गिफ्ट…!

spot_img
spot_img
spot_img

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी (Senior BJP leader Sushil Kumar Modi) ने खान एवं भूतत्व मंत्री डॉ. रामानंद यादव की ओर से लगाये गये आरोप का जवाब दिया है। सुशील मोदी ने आरोप सही साबित होने पर अपनी संपत्ति लालू परिवार को गिफ़्ट करने तक का ऐलान कर दिया है। यही नहीं उन्होंने झूठा आरोप लगाने वालों पर मानहानि का मुक़दमा करने तक की बात कही है।

जानकारी के अनुसार,प्रदेश के खान एवं भूतत्व मंत्री रामानंद यादव ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद सुशील मोदी जुमलेबाज हैं। उनके जैसा दबंग नेता पूरे बिहार में नहीं होगा। मंत्री ने आरोप लगाया था कि डिप्टी सीएम रहते सुशील कुमार मोदी ने पटना की लोदीपुर और खेतान मार्केट की जमीन पर कब्जा किया। उन्होंने कहा कि इस घटनाक्रम से उनकी हनक का पता चलता है। रामानंद यादव ने कहा था कि हम सुशील मोदी के साथ ही उनकी पत्नी, भाई और भाई की पत्नी की संपत्ति की जांच कराएंगे।

सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा है ‘पटना का खेतान मार्केट लालू की कृपा से 1995 में तैयार हुआ। लोदीपुर का मॉल किसका है मुझे पता नहीं। ये दोनों संपत्ति यदि मेरी या मेरे परिवार की है तो आज ही मैं लालू परिवार को गिफ़्ट करने के लिए तैयार हूं। झूठा आरोप लगाने वालों पर मानहानि का मुक़दमा करूंगा।’

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| राम चौक पर ट्रांसफार्मर की धधकी आग, अगल-बगल की 10 दुकानें राख

उल्लेखनीय है कि खान एवं भूतत्व मंत्री डॉ. रामानंद यादव ने पिछले दिनों कहा था कि बिहार के डिप्टी सीएम रहते सुशील मोदी ने लोदीपुर और खेतान मार्केट की जमीन पर कब्जा जमाया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें