मई,4,2024
spot_img

Road Accident In Bihar | वाहन की मरम्मति करवा रहे 5 लोगों को हाईवा ने कुचला, 3 मेकेनिक समेत ट्रक चालक और खलासी की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

Road Accident In Bihar| वाहन की मरम्मति करवा रहे पांच लोगों की हाईवा से कुचलकर मौत हो गई है। इसमें 3 मेकेनिक समेत ट्रक चालक और खलासी शामिल हैं। मामला पटना का है।

Road Accident In Bihar | सभी लोग खराब हुई गाड़ी में काम करवा रहे थे, पीछे से आ रही हाइवा ने पांचों को रौंदा

बड़ी खबर के मुताबिक, जहां गणतंत्र दिवस के ऐन मौके पर शुक्रवार को सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। सभी लोग खराब हुई गाड़ी में काम करवा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रही हाइवा ने पांचों को रौंद दिया। इससे मौके पर दो लोगों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई। वहीं तीन लोगों की हालत नाजुक हुई। इनकी भी मौत इलाज के दौरान हो गई।

Road Accident In Bihar | अभी सिर्फ दो मृतकों की पहचान, बाकी की शिनाख्त में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार, रानी तालाब थाना क्षेत्र में यह बड़ा हादसा हुआ है। जहां, सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में तेज रफ्तार हाईवा ने टक्कर मार दी। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि अभी सिर्फ दो मृतकों की पहचान हो सकी है। तीन मृतकों की पहचान बाकी है। जिन दो लोगों की पहचान हुई है, उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजन एम्स पहुंच गए हैं, जहां चीख-पुकार मची हुई है।

Road Accident In Bihar | चालक और तीनों मेकेनिक ट्रक को जैक पर खड़ा कर ट्रक को ठीक करने की कोशिश कर रहे थे

पुलिस के अनुसार, रानी तालाब के सैदाबाद चौक के पास देर रात एक ट्रक खराब हो गई। इसके बाद चालक आसपास से तीन मेकेनिक को बुला कर लाया। चालक और तीनों मेकेनिक ट्रक को जैक पर खड़ा कर ट्रक को ठीक करने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान एक हाइवा ने खड़े ट्रक में जोरदार ठोकर मार दी।

Road Accident In Bihar | रानी तालाब के थाना प्रभारी दुर्गेश कुमार ने बताया

ठोकर लगते ही ट्रक जैक से नीचे गिर गया। वहीं काम कर रहे तीन मेकेनिक, ट्रक चालक और सह चालक की दबकर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही रानी तालाब पुलिस घटनास्थल पहुंच मामले की छानबीन की। रानी तालाब के थाना प्रभारी दुर्गेश कुमार ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

Road Accident In Bihar | ट्रक चालक हैं सीतामढ़ी के

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान ट्रक चालक सीतामढ़ी के जागेश्वर दास, रानी तालाब निवासी अजीत कुमार के रूप में की गई है। शेष शवों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। घटना के बाद हाइवा का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। वहीं, बताया जा रहा है कि अधिक कुहासा की वजह से यह सड़क दुर्घटना हुई है।

Road Accident In Bihar | लिस ने जेसीबी की मदद से गाड़ी को हटाकर शव को निकाला

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान तीनों की मौ’त हो गई। घटना पालीगंज अनुमंडल के रानी तलांब थाना क्षेत्र के एनएच 139 पर सैदाबाद गांव के पास का है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से गाड़ी को हटाकर शव को निकाला। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Araria News| Muzaffarpur News| चुनाव ड्यूटी कराने Araria आए एक और Muzaffarpur के जवान की मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें