अप्रैल,30,2024
spot_img

बक्सर में स्कॉर्पियो ने बाइक में मारी टक्कर, एक ही परिवार के पति-पत्नी व 2 बच्चों समेत 4 की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

बक्सर, देशज न्यूज। जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के एनएच 84 पर सड़क दुर्घटना में चार की मौत हो गई। सोमवार को हुए इस भीषण सड़क दुर्घटना से एक ही बाइक पर सवार पति- पत्नी दो बच्चों की मौत हो गई।  चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Purnia News| आतिशबाजी से अब डर लगता है साहब... Darbhanga का अंटौर Incident Repeat...बरात की आतिशबाजी से फल-सब्जी मंडी राख, सैकड़ों दुकानें जलीं, नुकसान मत पूछिए...

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार पति-पत्नी और दो बच्चे कहीं जा रहे थे तभी अनियंत्रित स्कॉर्पियो की चपेट में आने से चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

वहीं हादसे के बाद मृतकों के परिवार और गांव में मातम पसर गया है। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। शवों में कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| हायाघाट MLA Ramchandra Prasad के साथ दुर्व्यहार, FIR !

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें