मई,6,2024
spot_img

“Ram Ji अयोध्या उस दिन ऐबे नहीं करेंगे…” जब Tej Pratap के सपने में आकर रामजी ने कहा?

spot_img
spot_img

देशज टाइम्स | Highlights -

spot_img

राम मंदिर को लेकर पूरे देश में जहां उत्साह का माहौल है। रामलाल की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। इसको लेकर तैयारियां तेज चल रही है। साथ ही सियासी बयान बाजी भी हल्कोरे मार रही है। शंकराचार्यों को लेकर बातें हो रही हैं।

वहीं, इसी कड़ी में नया नाम जुड़ा है मुख्यमंत्री रहे लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रसाद यादव का। तेजप्रताप ने राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर बड़ी बात कह दी है।

तेज प्रताप यादव ने सीधे तौर पर कहा है कि राम प्रभु राम किसी भी सूरत में अयोध्या नहीं आएंगे। यह बात श्री राम ने सपने में आकर उन्हें कही है।

यह भी पढ़ें:  CBSE Board Exam Result 2024: CBSE Board का आया DigiLocker Access Code, अब आएंगें Class 10, 12 के Results

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि 22 जनवरी को राम जी अयोध्या नहीं आएंगे।

तेजप्रताप यादव ने कहा कि रामजी मेरे सपने में आए थे। वह बोले हैं, यह सब ढ़ोंग कर रहा है। हम उस दिन अेवें नहीं करेंगे।

तेज प्रताप ने कहा कि जब चुनाव आता है तो मंदिर आगे आ जाता है। चुनाव खत्म होते ही मंदिर को पूछा नहीं जाता।

यह भी पढ़ें:  Rajasthan Road Accident News| सवाई माधोपुर एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, 6 लोगों की मौत

ये ULTIMATE है!

यह बातें उन्होंने अपने संगठन के स्थापना दिवस समारोह में कहीं। इसके बाद राजनीतिक हलक में तूफान आ गया है। इस बयान को लोग अपने-अपने तरीके से प्रचारित और प्रसारित भी कर रहे हैं।

जहां कुछ लोग इसे तेज प्रताप यादव की मंनगढ़ंत बातें बता रहे हैं। वहीं अधिकांश लोग इसे सोशल मीडिया पर ट्रेड करते हुए मामले को काफी आगे लेकर जा चुके हैं। Surya Pratap Singh IAS Rtd ने अपने x यानि ट्वीटर एकाउंट  पर इसपर लिखा है, ये ULTIMATE है।

जानकारी के अनुसार, सरकार में मंत्री तेज प्रताप अपने अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कभी वो कृष्ण रूप में नजर आते हैं, तो कभी साइकिल से मंत्रालय पहुंच जाते हैं।
इतना ही नहीं अक्सर वो सपने का भी जिक्र करते रहते हैं। बीते साल मार्च महीने की बात है, तब तेज प्रताप ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें