अप्रैल,30,2024
spot_img

Bihar Politics | नीतीश की पार्टी में तीन कैकयी ही नहीं, एक मंथरा भी हैं…जल्द होगा खुलासा…

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Politics | नीतीश की पार्टी में तीन कैकयी ही नहीं, एक मंथरा भी हैं…जल्द होगा खुलासा…। जीतन राम मांझी ने क्या कहा। क्या कह दिया। अविश्वास प्रस्ताव के दौरान दशरथ और राम के बाद अब बिहार की पॉलिटिक्स में एक नहीं तीन कैकेये के बाद अब एक मंथरा की भी एंट्री हो गई है जहां नीतीश कुमार की पार्टी में तीन कैकयी हैं। लेकिन, हम कहते हैं कि न सिर्फ तीन केकई बल्कि एक मंथरा भी उनकी पार्टी में है। और समय आने पर इसका भी हम लोग खुलासा करेंगे। यह है विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav)।

Bihar Politics | मुरैठा बांधते, जनसैलाब, संगीत के बोल और तेजस्वी…अगल हैं

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) इन दिनों एक यात्रा के एक नई शुरुआत पर, पूरी तरह भ्रमण पर हैं। उमड़ते जनसैलाब से गदगद हैं। कभी बीच सभा में हरे रंग की मुरैठा बांधते हैं। वहीं, हुंकार भरने से पीछे नहीं हट रहे। पीछे पार्श्व में उभरता संगीत और तेजस्वी …अलग हैं।

Bihar Politics | तेजस्वी ने कहा कि Jitan Ram Manjhi ने जो कुछ कहा है, ठीक कहा है

इस बीच, तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी ने कहा कि मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने जो कुछ कहा है वह ठीक कहा है कि अगर उनके चार विधायक नहीं होते तो सरकार चली जाती। मांझी जी कल कह रहे थे कि नीतीश कुमार की पार्टी में तीन कैकयी है। लेकिन, हम कहते हैं कि न सिर्फ तीन केकई बल्कि एक मंथरा भी उनकी पार्टी में हैं और समय आने पर इसका भी हम लोग खुलासा करेंगे।

Bihar Politics | एक महीने बीत गए। कैबिनेट विस्तार नहीं हुआ? पूछा क्यों? क्या कारण है?

रविवार को उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा, एक महीने बीत गए। कैबिनेट विस्तार नहीं हुआ? पूछा क्यों? क्या कारण है? सीएम जवाब दें। कहा कि, जीतन राम मांझी जी (Jitan Ram Manjhi)  ने ठीक कहा है कि अगर उनके चार विधायक नहीं होते तो सरकार चली जाती। उन्होंने कहा कि मांझी जी ने भी यह भी कहा है कि कैकेयी कौन हैं? लेकिन हम तो कर रहे हैं कि मंथरा भी हैं। इसको देखना चाहिए। समय आने पर इसका भी हम लोग खुलासा करेंगे।

Bihar Politics | ये उबा,वो थका क्या यही काम है बचा

तेजस्वी ने फिर एक बार सीएम नीतीश कुमार बिल्कुल थका हुआ बताया। कहा, उनका विजन खत्म हो चुका है। राज्य की जनता उनसे उब चुकी है। पार्टी भी उनसे उब चुकी है। जो उनके साथ पहले थे वह भी उब चुके हैं। पहले उन्होंने भाजपा को छोड़ा फिर हमारे पास आए फिर हमको छोड़ भाजपा के पास गए फिर हमारे पास आए और हमको छोड़कर फिर भाजपा के पास चले गए तो इनका तो यही काम रह गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |Home Minister Amit Shah | हवा में कुछ सेंकेंड झूल गया Amit Shah का हेलीकॉप्टर...बड़ा हादसा टला

Bihar Politics | इस तरह का बयान दे रहे हैं। इसके मायने तो जानिए।

पूर्व डिप्टी सीएम से जब पूछा गया, जेडीयू यह कह रही है कि राज्य हित में ऐसा निर्णय कई बार लेना पड़ा तो लेंगे। इस पर उन्होंने कहा कि इससे हित हो रहा है कि अहित हो रहा है? इस तरह का बयान दे रहे हैं। इसके मायने तो जानिए। इससे तो फिर हर दिन पलटते रहेंगे। सुबह कुछ और आदेश देंगे शाम को कुछ और आदेश देंगे। एक अधिकारी तो उनकी बात मान लें।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| सिंहवाड़ा स्वर्ण व्यवसायी चुन्नू ठाकुर अपहरण में अंतरजिला के 9 अपराधी दोषी करार, 15 मई को सजा पर फैसला

Bihar Politics | सिर्फ नुक्कड़ शो और रोड शो

तेजस्वी ने यात्रा को लेकर कहा कि, पिछले 5 दिनों में हमने 1500 किलोमीटर की यात्रा पूरी की है। हर जाति, वर्ग, धर्म, समुदाय के लोगों का समर्थन अब तक मिलता रहा है। आज से दूसरे चरण की यात्रा शुरू होगी। दूसरे चरण की यात्रा में कहीं भी कोई जनसभा नहीं होगी बल्कि सिर्फ नुक्कड़ शो और रोड शो किया जाएगा।

Bihar Politics | वजह पटना में होने वाली आगामी 3 मार्च की रैली है

इसकी वजह इसकी वजह पटना में होने वाली आगामी 3 मार्च की रैली है। हम चाहते हैं कि इसमें अधिक से अधिक लोगों को जोड़ें। और, उससे पहले पूरे बिहार का भ्रमण कर लें इसलिए इसमें थोड़ा बदलाव किया गया है।

Bihar Politics | बहुत कुछ रूका हुआ है।

कैबिनेट को लेकर तेजस्वी ने कहा कि एक महीने होने के बाद स्थिति उलझा हुआ है।अब तक कैबिनेट का विस्तार नहीं होने से विकासात्मक कार्यों पर असर है। यह तो उनको बताना चाहिए कि आखिर  विकास में सीधा असर पड़ने का कौन जिम्मेदार है। इससे बहुत कुछ रूका हुआ है।

यह भी पढ़ें:  Madhya Pradesh News| Indore News| Surat News | लो इंदौर में भी Congress गयौ...Candidate अक्षय कांति ने Nomination के अंतिम दिन लिया नाम वापस, BJP में हुए शामिल, Congress के साथ फिर... सूरत कांड...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें