मई,10,2024
spot_img

रेस्ट हाउस के कमरा नंबर 9 से मिली डीलर की लाश…

spot_img
spot_img
spot_img

मुंगेर के संजय रेस्ट हाउस के कमरा संख्या 9 में लखीसराय जिला अंतर्गत अभयपुर पीरी बाजार थाना क्षेत्र के महाटोला निवासी बैशो दास के 55 वर्षीय पुत्र डीलर सुनील कुमार दास की लाश मिली है।

घटना कोतवाली थाना क्षेत्र से महज 100 मीटर की दूरी पर की है। वह दो दिन पूर्व रेस्ट हाउस में रहने के लिए आए थे। हालांकि वह दस दिन पूर्व ही घर से निकले थे। परिजनों का रो रो के बुरा हाल। पुलिस मामले की जांच में जुटी।

जानकारी के अनुसारख्मृतक 10 दिन पूर्व 23 मई को घर से किसी काम से निकला था 26 मई को उससे बात हुई उसके बाद मोबाइल इंगेज आने लगा । और आज उसका शव होटल के कमरे से बरामद हुआ। परिजनों के अनुसार इससे पहले भी घर में बताए बिना वह निकल जाते थे और एक सप्ताह 10 दी बाद आ जाते थे।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Khagaria News|अधेड़ के दरिंदे...Video Shoot, हथियार के बल पर मुंह में कपड़ा ठूंसा, बारी-बारी रात भर किशोरी को 6 लोगों ने बनाया हवस का शिकार, Gang Rape

साथ ही परिजनों ने किसी दुश्मनी या पारिवारिक विवाद के विषय में कोई जानकारी नहीं दी है। आखिर उसने आत्महत्या क्यों की। वहीं परिजनों का रो-रो के बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में अवैध संबंध की भी बात लोग कह रहे हैं। क्योंकि वह बार बार होटल में ही ठहरते थे।

दरअसल मुंगेर के कोतवाली थाना क्षेत्र के सरवन बाजार स्थित संजय रेस्ट हाउस में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब रेस्ट हाउस के कमरा संख्या 9 में रह रहे लखीसराय जिला के अभयपुर निवासी सुनील कुमार दास का शव बरामद मिला । जिसके बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। जिसके बाद इसकी सूचना कोतवाली थाना को दी गई।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | मुजफ्फरपुर में Surat Special Branch की बड़ी कार्रवाई, Pakistani Organization से जुड़े मो. अली को दबोचा, BJP Spokespersons को दी थी हत्या की धमकी

थाना पहुंच शव को अपने कब्जे में ले छानबीन में जुटी है। रेस्ट हाउस इंचार्ज के अनुसार 31 मई को वह कमरा बुक कराकर रह रहा था। 1 जून को सुबह 8.30 बजे नाश्ता कर के रूम में गए उसके बाद नीचे नहीं आए। गुरुवार को रात को 9 बजे मैनेजर मनोज कुमार पैसा मांगने गए तो गेट बंद था।

जिसके बाद शुक्रवार को डब्बू पैसा मांगने गया तो रूम के अंदर से गंध आई जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। वहीं मौक पे पहुंची पुलिस ने रूम के दरवाजे को तोड़कर देखा तो वहां सुनील कुमार दास का शव बिस्तर पर पड़ा था।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मुंगेर के भेज दिया है। और उसके घर वालों को इस बात की सूचना दे दी गई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Laukahi News| "सत्यवान..." को बचाने में गईं सावित्री की जान, बिजली खंभे से नाचीं मौत...पति आया चपेट में, करंट से पत्नी मरीं

सूचना प लखीसराय से मुंगेर पहुंचे परिवार वालों ने बताया कि वह अभयपुर महाटोला के रहने वाले एक डीलर थे। घर में ही डीलर की दुकान थी। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें